कश्मीर में स्थायी शांति के लिए धारा-370 हटाने के लिए भाजपा वचनवद्ध : तरुण चुघ

punjabkesari.in Saturday, Feb 23, 2019 - 03:10 PM (IST)

लुधियाना (गुप्ता): भाजपा के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि कश्मीर में स्थायी शांति के लिए भाजपा धारा-370 को खत्म करने के लिए बचनवद्ध है। चुनावों के पश्चात मोदी सरकार के पुन: गठन पर राज्य सभा में मुकम्मल बहुमत होने के पश्चात धारा-370 को खत्म करने संबंधी कदम उठाए जाएंगे। 

चुघ ने पत्रकार सम्मेलन दौरान कहा कि भाजपा ने अपने अब तक के कार्यकाल में कश्मीर से आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रभावी कदम उठाए हैं। पाकिस्तान को आतंकवाद के मुद्दे पर पूरे विश्व में घेरा गया है, सरकार ने पाकिस्तान को जाने वाला 3 नदियों का पानी अपनी तरफ मोडऩे के प्रौजेक्ट पर काम भी शुरू कर दिया है। अद्र्वसैनिक बलों के जवानों की सुरक्षा को देखते हुए उनके लिए विमान सेवा मंजूर की है।

इससे पूर्व पंजाब भाजपा के कोषाध्यक्ष गुरदेव शर्मा देबी के कार्यालय में प्रवासी सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए तरुण चुघ, भाजपा लुधियाना के अध्यक्ष जतिन्द्र मित्तल, पूर्व अध्यक्ष रविन्द्र अरोड़ा, महामंत्री सतपाल सग्गड़, उपाध्यक्ष परमिन्द्र मेहता ने कहा कि भाजपा देश के प्रत्येक वर्ग के मन की बात लेकर देश में लोकतन्त्र चलना चाहती है, जिसके लिए 10 करोड़ लोगों के सुझाब लेने की योजना है। इसके लिए पार्टी ने 100 के करीब नेताओं की ड्यूटी लगाई गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News