पुलिस कर्मचारियों के साथ नशे का कारोबार चलाने वाले आरोपी प्रोडक्शन वारंट पर

10/22/2019 8:44:45 PM

लुधियाना(अनिल): एस.टी.एफ की लुधियाना टीम ने 19 अक्तूबर को पंजाब पुलिस के 2 हवलदारों को उनकी एक महिला साथी के साथ हैरोइन व चरस की खेप के साथ डी.सी आफिस के बाहर गिरफ्तार किया गया था। 

जिसमें हवलदार गुरप्रीत सिंह, हवलदार धमिन्द्र सिंह व महिला अंजू भारती के कबजे से 12 ग्राम हौराइन व 10 ग्राम चरस बरामद की गई थी। जिसके बाद एस.टी.एफ की टीम ने आरोपियों से पूछताछ के बाद अंजु भारती के पति बब्बू भारती को मामले में नामजद किया जो लुधियाना की सैंट्रल जेल में हत्या करने के आरोप में पिछले 5 साल से बंद है। जिस संबंधी आज एस.टी.एफ के इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि जिसके बाद बब्बू भारती को प्रोडैक्शन वारंट पर जेल से पुछताछ के लिए लाया गया है और जेल में आरोपी जिस फोन से अपनी पत्नी व पुलिस कर्मियों के साथ बात करता था। उस फोन को बरामद करवाया गया है। 

आरोपी बब्बू भारती पर 5 साल पहले थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने हत्या करने के आरोप में मामला दर्ज किया था और वह 5 साल से जेल में बंद है। आज जांच अधिकारी ने बताया कि आरोपी के मोबाइल फोन की सारी काल डिटेल चैक की गई है कि वह जेल के अंदर बैठ कर किन किन लोगों से बात करता था आरोपी से पूछताछ के दौरान एस.टी.एफ के सामने अहम खुलासे किए हैं। जिसके बारे में पुलिस आने वाले दिनों में अहम खुलासे करेगी।
 


Vaneet

Related News