संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की अस्पताल में मौत

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2019 - 09:03 AM (IST)

लुधियाना(ऋषि): थाना सराभा नगर के इलाके में स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में उपचार दौरान 55 वर्षीय महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जिसके बाद परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर उचित उपचार न करने का आरोप लगा हंगामा किया। पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार देर रात सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और रविवार को पोस्टमार्टम करवा शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

एस.एच.ओ. एस.आई. मधु बाला ने बताया कि मृतका की पहचान हरविन्दरजीत कौर निवासी बी.आर.एस. के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस ने भाई कमलजीत सिंह के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की है। पुलिस ने सिविल अस्पताल के डाक्टरों के बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है, जिसका विसरा जांच के लिए पटियाला भेजा गया है। जहां से रिपोर्ट आने के बाद मौत का 
कारण स्पष्ट होगा। पुलिस के अनुसार मृतका के भाई ने बताया कि शनिवार सुबह लगभग 11:30 बजे तबीयत खराब होने पर बेटा मां हरविन्दरजीत कौर को उपचार के लिए अस्पताल लेकर आया था। जहां डाक्टरों ने उसे दाखिल कर लिया। बाद दोपहर उनकी मौत हो गई। परिजनों के अनुसार ठीक ढंग से उपचार न होने के कारण मौत हुई है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News