हादसे में पति-पत्नी की मृत्यु, बेटी घायल

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 03:34 PM (IST)

मोगा( आजाद) : मोगा-फिरोजपुर जी.टी. रोड पर टै्रक्टर-ट्राली तथा मोटरसाइकिल के मध्य हुई जबरदस्त टक्कर में पति-पत्नी की मृत्यु होने के अलावा उनकी 6 वर्षीय बच्ची के घायल होने का पता चला है जिसे सिविल अस्पताल मोगा में दाखिल करवाया गया।

चालक टै्रक्टर छोड़कर भाग गया जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। घटना की जानकारी मिलने पर थाना सदर मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर कर्मजीत सिंह ग्रेवाल तथा सहायक थानेदार जसपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और जांच के बाद आसपास के लोगों से पूछताछ की गई और दोनों शवों को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल मोगा पहुंचाया। 

जानकारी अनुसार खोसा कोटला निवासी जीत सिंह (35) अपनी पत्नी माया (33) तथा 6 वर्षीय बच्ची के साथ अपने मोटरसाइकिल पर फिरोजपुर के गांव दीप सिंह वाला जा रहा था। जब वे दारापुर टोल प्लाजा के नजदीक पहुंचे तो तलवंडी भाई की तरफ से आ रहे टै्रक्टर-ट्राली चालक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में पति-पत्नी की मृत्यु हो गई और बच्ची घायल हो गई। सहायक थानेदार जसपाल सिंह ने बताया कि मृत दंपति के परिजनों के बयानों पर कार्रवाई की जाएगी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News