महिला के साथ बदसलूकी करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग

punjabkesari.in Thursday, Dec 06, 2018 - 12:14 PM (IST)

मोगा,(गोपी): आज बजरंग दल हिन्दुस्तान द्वारा महिला के साथ बदसलूकी करने वालों पर कार्रवाई की मांग को लेकर कस्बा फतेहगढ़ कोरोटाना में नारेबाजी की गई। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष साहिल गुप्ता, लेबर सैल के प्रदेश प्रमुख वीर प्रताप ने कहा कि कुछ समय पहले राजविन्द्र कौर ने अपने घर के साथ लगती जगह खरीदी थी, जिस पर उन्होंने दीवार खड़ी करवाई थी। घर के पीछे गांव का छप्पर है, जिसका कुछ हिस्सा भर दिया गया है।

दीवार बनने के पश्चात बी.डी.पी.ओ. कार्यालय से टीम यह देखने के लिए आई थी कि कहीं दीवार पंचायत की जमीन पर तो नहीं बनाई गई, लेकिन उक्त परिवार के पास सारे कागजात और कोर्ट की तरफ से मिला स्टे ऑर्डर भी मौजूद था। इसके बाद 31 नवम्बर को राजविन्द्र कौर घर पर अकेली थी।महिला को अकेली देखकर गांव के ही 3 व्यक्ति घर पर आ धमके और राजविन्द्र कौर के साथ दीवार संबंधी बातचीत करने लगे। 

जब महिला ने कहा कि घर पर मेरे पति मौजूद नहीं हैं इसलिए वे बाद में आएं तो उक्त लोगों ने राजविन्द्र कौर से बदसलूकी व धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी। यहां तक कि महिला के कपड़ों पर भी हाथ डाल दिया। पति के घर आने पर महिला ने सारी बात बताई, जिसके बाद राजविन्द्र कौर ने थाना धर्मकोट में उक्त आरोपियों के खिलाफ शिकायत दे दी। कोई कार्रवाई न होने पर उक्त दम्पति ने डी.एस.पी. धर्मकोट को सारी जानकारी दी।

इस पर वीर प्रताप ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई न की गई तो बजरंग दल हिन्दुस्तान प्रदेश भर में धरने प्रदर्शन करेगा। इसके बाद बजरंग दल हिन्दुस्तान के पंजाब प्रधान साहिल गुप्ता ने सारा मामला एस.एस.पी. मोगा के ध्यान में लाया।
 एस.एस.पी. ने आश्वासन देते हुए कहा कि उक्त शिकायत एस.पी. (स्थानीय) को मार्क कर दी गई है। जल्द ही जांच कर बनती कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पररशपाल सिंह, वीरप्रताप, जगरूप सिंह, पप्पू सिंह, दर्शन सिंह, बलकार सिंह, चमकौर सिंह, राजविन्द्र कौर, लखवीर सिंह आदि मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News