मारपीट कर ड्राइवर से गाड़ी छीनकर ले जाने का मामला, महिला सहित 5 काबू

punjabkesari.in Saturday, Apr 13, 2024 - 05:13 PM (IST)

मोगा (आजाद): मोगा पुलिस द्वारा ड्राइवर को मारपीट कर उसकी गाड़ी तथा मोबाइल फोन छीनकर ले जाने के मामले में महिला सहित पांच युवकों को काबू कर 7 के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए लोपों पुलिस चौकी के प्रभारी सरदारा सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए शिकायत पत्र में एकम सिंह निवासी गांव सलेमपुर सिधवां बेट ने कहा कि वह पंकज मल्लन निवासी सिधवां बेट लुधियाना की इनोवा गाड़ी पर ड्राइवर लगा हुआ है और वह सिधवां बेट टैक्सी स्टेंड पर अपनी गाड़ी खड़ी करता है। 

गत 11 अप्रैल को सायं पौने 7 बजे के करीब एक महिला आई, जिसने पीरों वाला पहरावा पहना हुआ था और उसके साथ एक लड़का भी था। उसने मुझे कहा कि वह बाघापुराना के नजदीक पीर निगाहा पर बकरा चढ़ाने के लिए जाना है और उसने अपना नाम आशा रानी ने बताया और लड़के का नाम गुरिन्द्र सिंह गुरी निवासी गांव दौधर शर्की कहा और उनके साथ 3500 रुपए में बात तय हो गई। जब वह अजीतवाल से आगे पहुंचा, तो उसने कहा कि गांव दौधर से भी उन्होंने संगत को साथ लेना है और जैसे ही वह गांव दौधर के नजदीक पहुंचा, तो उसके साथ बैठे बच्चे ने पेशाब करने का बहाना लगाकर गाड़ी रोकने के लिए कहा। जैसे ही उसने अपनी गाड़ी रोकी, तो वहां 2 मोटरसाइकिलों पर गुरविन्द्र सिंह उर्फ सोनू, लवप्रीत सिंह उर्फ लवी, हरप्रीत सिंह पीता, जसकरन सिंह उर्फ करन सभी निवासी गांव दौधर शर्की वहां आ पहुंचे। वह गुरविन्द्र सिंह उर्फ सोनू को जानता था और उसने भी उसे पहचान लिया और धमकी देकर कहा कि गाड़ी की चाबी हमारे हवाले कर दो। जिस पर उसने इंकार किया, तो वह उसके साथ मारपीट करने लगे और इसी दौरान लड़का तथा महिला मोटरसाइकिल पर बैठकर चले गए और गुरविन्द्र सिंह उर्फ सोनू ने उससे जबरदस्ती गाड़ी की चाबी लेकर गाड़ी में बैठा लिया और रास्ते में इन्हें एक मिरग राज नाम का एक और व्यक्ति मिला और वह सभी वहां शराब पीने लगे और ईंट मारकर मेरी गाड़ी का शीशा भी तोड़ दिया। 

वह सभी उसके साथ मारपीट करने लगे और वह किसी तरह अंधेरे का फायदा उठाकर वहां से भाग निकला। कथित आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया और  किसी तरह उसने इसकी जानकारी अपने मालिक को दी और उसे घायलावस्था में जगराओं अस्पताल दाखिल करवाया गया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचित किया। उसने कहा कि कथित आरोपियों ने साजिश के तहत उसे मारपीट कर गाड़ी और मोबाइल फोन छीना। जांच अधिकारी लोपों पुलिस चौकी के प्रभारी सरदारा सिंह ने कहा कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आशा रानी उर्फ आशी, गुरविन्द्र सिंह उर्फ गुरी दोनों निवासी गांव दौधर शर्की, गुरविन्द्र सिंह उर्फ सोनू, लवप्रीत सिंह उर्फ लवी, हरप्रीत सिंह उर्फ पीता को काबू करके जसकरन सिंह उर्फ करन तथा मिरग राज दोनों निवासी गांवदौधर शर्की सहित 7 के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के तहत थाना बधनीकलां में मामला दर्ज किया है। चौकी प्रभारी ने कहा कि काबू किए गए कथित आरोपियों को पूछताछ के बाद माननीय अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News