नशा माफिया पर पुलिस का शिकंजा घर-घर की छापेमारी, तस्करों में मची भगदड़

punjabkesari.in Thursday, Dec 13, 2018 - 12:31 PM (IST)

बाघापुराना (राकेश): मोगा जिले में नशों के धंधे का मुकम्मल तौर पर सफाया करने के लिए पुलिस प्रशासन की ओर से नशा तस्करों के जमीन से पैर उखाडने के लिए जगह-जगह चल रहे सर्च आप्रेशन के तहत  डी.एस.पी. रणजोध सिंह, थाना प्रभारी जसवंत सिंह, समालसर के इंचार्ज लछमन की समूची टीम की ओर से 200 से अधिक पुलिस मुलाजिमों के साथ महंता वाली गली के एक बड़े मोहल्ले में घरों में छापेमारी की गई। इससे नशा तस्करों में भगदड़ मच गई, क्योंकि पुलिस को पिछले समय से ये गुप्त सूचनाएं मिल रही थीं कि इस मोहल्ले में नशा बिकना बंद नहीं हो रहा। पुलिस ने इस मुहिम दौरान गलियों, घरों की छतों द्वारा मकानों के अंदर जाकर तलाशी ली। 

क्या कहना है डी.एस.पी. रणजोध सिंह का
डी.एस.पी. रणजोध सिंह ने बताया कि पुलिस पहले से ही छापे मार रही है, लेकिन नशा माफिया को पकडऩे के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ेगी, क्योंकि मोहल्ले के लोग नशे के धंधे से बेहद तंग हैं, इसलिए हर हालत में ऐसे अनसर काबू किए जाएंगे, जो लोगों के घरों का उजाड़ा करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे तथा पुलिस को चकमा देकर निकल जाते हैं। 

100 से अधिक मुलाजिम सर्च करने के लिए मंगवाए 

दूसरी तरफ, आज की कार्रवाई करने के लिए पुलिस द्वारा 100 से अधिक मुलाजिम पुलिस लाइन मोगा से सर्च के लिए मंगवाए गए थे तथा बिना पुलिस वर्दी वाली टीम भी लगाई गई थी। वहीं लोगों का कहना था कि पुलिस को यह कार्रवाई लगातार जारी रखनी चाहिए, ताकि लोग आसान जिंदगी व्यतीत कर सकें।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News