कार्रवाई न करने के आरोप में थाने समक्ष लगाया धरना, की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 12:16 PM (IST)

कोटईसे खां (गांधी/ ग्रोवर/संजीव): कस्बा कोटईसे खां में एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाकर ले जाने वाले लड़के व उसके पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करते देख लड़की के पिता, रिश्तेदारों आदि ने थाने के बाहर धरना लगाकर नारेबाजी की।जानकारी के अनुसार लड़की के पिता कश्मीर सिंह ने बताया कि गत 25 नवम्बर को उनकी लड़की प्रिया (15) जो कि नाबालिग है, को स्कूल जाते समय अजू पुत्र बिट्टू निवासी चीमा रोड बहला-फुसलाकर ले गया था। बहुत तलाश करने के बाद जब कोई सुराग न मिला तो 26 नवम्बर को पुलिस के पास दख्र्वास्त दी थी, लेकिन 8-9 दिन बीतने के बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

इस संबंधी जब हमें सूचना मिली कि लड़की-लड़का गांव प्रीतम नगर या गहलीवाला गांव में हैं तो हमने वहां के सरपंचों के साथ संपर्क किया, जिन्होंने हमें 4 दिन का समय दिया लेकिन उसके बाद भी हमें कुछ हासिल नहीं हुआ। गहलीवाला गांव के स्वर्ण सिंह ने कहा कि मेरा इसमें कोई रोल नहीं है, न ही मैं किसी को जानता हूं। हमारे पास तो मसीतां गांव के गण्यमान्य इस संबंधी आए थे, यह उलटा हमारा ही नाम इसमें ले रहे हैं। यदि हमें इस संबंधी कुछ पता होता तो हम लड़का-लड़की को खुद पेश कर देते।

2 व्यक्तियों के विरुद्ध पर्चा दर्ज
थाना प्रभारी दविन्द्र प्रकाश ने कहा कि इस केस की तफ्तीश करके 2 व्यक्तियों के विरुद्ध पर्चा दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा इनकी बताई निशानदेही पर छापेमारी भी की गई थी, लेकिन वहां कुछ हासिल नहीं हो सका। आगे की कार्रवाई जारी है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. मेजर सिंह ने बताया कि इनकी निशानदेही पर छापेमारी की थी, लेकिन वहां से कुछ हासिल नहीं हुआ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News