फोन सुन रहा था क्रेन ड्राइवर और साइकिल की चेन चढ़ा रहा था मासूम, मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2019 - 10:28 AM (IST)

लुधियाना(राम): थाना मोती नगर के अंतर्गत पड़ते मोहल्ले विश्वकर्मा कालोनी मैट्रो रोड पर एक नाबालिग क्रेन चालक का ध्यान मोबाइल फोन में होने के चलते उसे अपने सामने साइकिल की चेन चढ़ा रहा बच्चा नजर तक नहीं आया व उसने क्रेन बच्चे के उपर चढ़ा दी जिसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मृतक के दोस्त को भी चोटें लगीं। 
PunjabKesari
मृतक की पहचान तुशी शर्मा (9) पुत्र सुरिंद्र शर्मा निवासी विश्वकर्मा कालोनी व घायल बच्चे की पहचान राज (11) पुत्र पिन्टू के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयानों में मृतक बच्चे के पिता ने बताया कि उसका बेटा सोमवार की शाम करीब 4.15 बजे अपनी गली में ही अपने दोस्त के साथ साइकिल चला रहा था कि साइकिल की चेन उतर गई। उसका बेटा अपने साइकिल की चेन चढ़ा ही रहा था कि इतने में एक क्रेन चालक ने क्रेन उसके ऊपर चढ़ा दी। क्रेन को हैल्पर के तौर पर काम करने वाला नाबालिग युवक चला रहा था जो फोन पर बात भी कर रहा था।

PunjabKesari

सब-इंस्पैक्टर सुरिंद्र सिंह ने बताया कि उक्त क्रेन चालक दिनेश (16) मूल रूप से बिहार का रहने वाला है, जो क्रेन पर हैल्पर का काम करता है, जबकि क्रेन का ड्राइवर हादसे के समय साथ वाली सीट पर बैठा हुआ था जो हादसे के बाद मौके से फरार हो गया। क्रेन चालक नाबालिग युवक लोगों के हत्थे चढ़ गया जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मृतक बच्चे का शव कब्जे में लेने के बाद क्रेन चालक युवक पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News