पंजाब में भयानक बस हादसा, कई लोगों की मौ\त, देखें खौफनाक मंजर की तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 05:42 PM (IST)

गुरदासपुर/बटाला (हरजिंदर सिंह गोराया):  बटाला-कादियां रोड पर आज दोपहर एक दर्दनाक हादसा हो गया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि यह हादसा एक मोटरसाइकिल सवार को बचाने के दौरान हुआ। एक निजी कंपनी (राजधानी) की बस बटाला से मोहाली जा रही थी, जब यह बस गांव शाहबाद से गुजर रही थी बाइक सवार को बचाते हुए वहां बने बस स्टैंड की इमारत से टकरा गई, जिससे सवार में चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भयानक था कि बिल्डिंग का लेंटर टूटकर बस से जा टकराया, जिससे बस में बैठे कुछ लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक मरने वालों की संख्या 3 बताई जा रही है। 

bus accident batala

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

बटाला-कादियां रोड पर हुए भयानक हादसे पर मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने गहरा दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर कहा कि बटाला-कादियां रोड पर एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है, जिसमें कुछ लोगों की मौत की दुखद खबर मिल रही है और कुछ यात्री गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने प्रशासन से बात की है और अधिकारी मौके पर हैं। पीड़ितों के परिवारों के प्रति उनकी दिल से हमदर्दी है। पंजाब सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है।

bus accident punjab

मृतकों की संख्या बढ़ सकती है

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, हादसा इतना भयानक था कि बस स्टॉप का लेंटर टूटकर बस में जा घुसा। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई और लोगों को पहले तो समझ ही नहीं आया कि क्या हुआ है। जब हादसे का पता चला तो तुरंत राहत कार्य शुरू कर दिया गया। जोरदार टक्कर के बाद बस का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि 6 लोगों की हालत बेहद गंभीर है, जिससे मौतों की संख्या बढ़ सकती है.

bus accident

वहीं पुलिस अधिकारी का बयान सामने आया है कि उन्हें उक्त बस हादसे की सूचना मिली है वह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि बस के आगे मोटरसाइकिल आ गया जिसे बचाते हुए बस वाले ने टर्न ले ली और वह बस अड्डे की इमारत से जा टकराई। इस दौरान 3 लोगों की मौत हो गई और 6 व्यक्तियों की हालत गंभीर बनी हुई है जिन्हें अमृतसर रैफर किया है और 2 अन्य का इलाज भी चल रहा है। 10-12 लोगों को मामूली चोटें आई हैं उन्हें भी अस्पताल दाखिल करवाया गया है। वहां मौजूदा लोगों ने पुलिस को आरोप लगाए हैं कि बस रोजाना तेज रफ्तार से गुजरती है तो पुलिस ने  कहा कि इसकी जांच चल रही है। सी.सी.टी.वी. चैक किए जा रहे हैं।  

bus accidentbus accidentpunjab batala accidentbatala major accidentbatala acident

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News