Punjab:Train में बम की सूचना देने वाला Arrest, पौने 7 घंटे बाद गाड़ी अहमदाबाद रवाना

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2024 - 04:35 PM (IST)

पंजाब डेस्कः पंजाब में जम्मू तवी एक्सप्रेस ट्रेन में  बम की सूचना देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, पुलिस को एक फोन कॉल के जरिए सूचना मिली थी कि फिरोजपुर से अहमदाबाद जा रही जम्मू-तवी एक्सप्रेस ट्रेन में बम है। पुलिस द्वारा तुरंत कासु बेगू रेलवे स्टेशन पर पहुंचकर ट्रेन को रुकवाया गया और यात्रियों को तुरंत गाड़ी से नीचे उतारा गया। 

इस मामले में फिरोजपुर SSP सोम्या मिश्रा ने बताया कि बम की सूचना देने वाले व्यक्ति की कॉल डिटेल जांच करने पर पता चला कि कॉल पश्चिम बंगाल से आई थी। पंजाब पुलिस ने पश्चिम बंगाल की लोकल पुलिस से  संपर्क कर  फोन करने वाले को पश्चिम बंगाल से हिरासत में लिया, जिससे पूछताछ जारी है। 

आपको बता दे कि  मंगलवार सुबह जम्मू तवी (गाड़ी संख्या 19226) में एक व्यक्ति ने ट्रेन सवार यात्री को फोन कर कहा कि ट्रेन में बम है, जिसकी सूचना तुरंत रेलवे अधिकारी को दी गई। आनन-फानन में रेलवे अधिकारियों द्वारा ट्रेन को कासु बेगू रेलवे स्टेशन पर रुकवाया गया। सूचना पाकर रेलवे और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। मौके पर बम निरोधक दस्ता भी बुलाया गया।  घंटों चली सर्च में ट्रेन से कुछ नहीं मिला, जिसके बाद करीब पौने 7 घंटे बाद ट्रेन को अहमदाबाद रवाना किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News