भिंडरावाले को "संत" लिखकर सोशल मीडिया पर Troll हुए पंजाब के ये BJP नेता, Comments की लगी झड़ी

punjabkesari.in Thursday, Sep 19, 2024 - 11:41 AM (IST)

पंजाब डेस्कः भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश ने अपनी ही पार्टी की सांसदऔर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की कड़ी आलोचना करते हुए खुद ही सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए है। दरअसल, सांसद सोम प्रकाश ने एक्स हैंडल पर  जरनैल सिंह भिंडरावाले  को संत लिखा है, जिस पर लोग भड़क गए है।

PunjabKesari

 

सांसद सोम प्रकाश ने एक्स हैंडल पर लिखा, "कंगना रनौत को संत जरनैल सिंह और सिख समुदाय के खिलाफ अनावश्यक टिप्पणी करने से बचना चाहिए। ऐसी टिप्पणियों से सिख समुदाय की भावनाएं आहत होती हैं, उन्हें अनुशासन में रहना चाहिए, किसी को भी पंजाब में शांति भंग करने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए."

PunjabKesari

ये दिया था कंगना ने बयान 
बता दें कि हाल ही में कंगना रनौत ने एक टीवी इंटरव्यू में अपनी फिल्म इमरजेंसी पर चर्चा करते हुए कहा, "पंजाब के 99 फीसदी लोग ये नहीं मानते हैं कि जरनैल सिंह भिंडरवाले संत थे। वह आतंकवादी थे और अगर ऐसा है तो मेरी फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने दी जानी चाहिए."


कंगना रनौत को जारी हुआ Notice
कंगना रनौत को अब चंडीगढ़ अदालत से नोटिस जारी हुआ है। बताया जा रहा है कि कंगना रनौत को नोटिस को नई फिल्म इमरजेंसी के खिलाफ दायर की याचिका पर अदालत में सुनवाई के दौरान जारी किया गया है। जारी हुए आदेशों के तहत कंगना को 5 दिसंबर को अदालत में पेश होने होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News