दीप सिद्धू की तलाश में पंजाब पहुंची दिल्ली पुलिस की टीमें, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

punjabkesari.in Sunday, Jan 31, 2021 - 01:50 PM (IST)

पंजाब: गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा ने किसान आंदोलन का आक्रोश बढ़ा दिया है। 26 जनवरी को लाल किले की प्राचीर पर किसान संगठन और निशान साहिब का झंडा फहराने की घटना ने सियासत से लेकर किसानों तक हर किसी को अपनी आग में लपेट लिया है। राजनितिक पार्टियों के साथ-साथ फ़िल्मी कलाकार भी इस घटना पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है। इन सब घटना के पीछे जो नाम बार-बार सामने आ रहा है वो है दीप सिद्धू। सिद्धू पर आरोप लगाया जा रहा है कि दिल्ली हिंसा में उसका हाथ है। जिसके बाद से ही वह पुलिस की रडार पर है।

PunjabKesari
इसी बीच सूत्रों की माने तो बहुत जल्द ही दीप सिद्धू की गिरफ्तारी हो सकती है। अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दीप सिद्धू को गिरफ्तार करने के लिए दिल्ली पुलिस की दो टीमें पंजाब के लिए रवाना भी हो चुकी है। जानकारी के लिए बता दें कि दिल्ली पुलिस पहले ही हिंसा पर सिद्धू को लुक आउट नोटिस भेजा था। 

PunjabKesari
वीडियों भी कर चुका है जारी
जानकारी के लिए बता दें कि दीप सिद्धू इस मामले में कई बार वीडियों जारी कर चुका है। हाल ही में उसने वीडियों में कहा था कि -"मैं जांच से भागूंगा नहीं।मैनें कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए मैं भागूंगा नहीं।" 

PunjabKesari
गौरतलब है कि किसान आंदोलन से शुरू हुआ ये धरना गणतंत्र दिवस की परेड रैली से और भी उग्र हो गया है। शांतिमय ट्रैक्टर रैली उस समय हिंसक हो गई जब लाल किले की प्राचीर पर आंदोलन के दौरान निशान साहिब का झंडा फहराया गया। जिसके बाद से ही इस घटना की आलोचना हर तरफ की जा रही है। ऐसे में किसान संगठनों द्वारा इस घटना का जिम्मेदार दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना को बताया जा रहा है, जिसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश कर रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News