पुलिस के हाथ लगी सफलता, हेरोइन सहित 3 काबू

punjabkesari.in Tuesday, Mar 26, 2024 - 05:36 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): पुलिस ने तीन विभिन्न मामलों में 3 आरोपियों को 20 ग्राम हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। थाना सदर में तैनात ए.एस.आई. शिंदर पाल ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी दौरान गश्त संदिग्ध लोगों तथा वाहनों की तलाश में गांव लंगडोआ से होते हुए रामरामपुर की ओर जा रही थी कि सामने से पैदल आ रही एक महिला पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गई। महिला ने हाथ में पकड़ा मोमी पारदर्शी लिफाफा सड़क पर फैंक दिया। पुलिस कर्मचारियों की मदद से उक्त महिला को रोक कर जब फैंके गए लिफाफे की जांच की तो उसमें से 7 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। गिरफ्तार महिला की पहचान मनजीत कौर उर्फ जीतो निवासी लंगडोआ के तौर पर की है।

थाना सदर की पुलिस ने ही एक अन्य मामले में आरोपित हरदीप सिंह उर्फ दीपा निवासी गांव मोराबाली थाना गढशंकर जिला होशियारपुर को गिरफ्तार कर उसके कब्जें से 6 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जांच अधिकारी एस.आई.अमरजीत कौर ने बताया कि जब उनकी पुलिस पार्टी महालों के गांव भीण की ओर जा रही थी तो सामने से पैदल आर रहे उक्त युवक पुलिस पार्टी को देख कर घबरा गया। जिसे कर्मचारियों की मदद से काबू करके उससे 6 ग्राम हेरोइन बरामद की।

इस तरह से थाना बहराम की पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार करके 7 ग्राम हेरोइन बरामद की है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. सतनाम ने बताया कि उनकी पुलिस पार्टी गशत दौरान गांव ढंडूहा में मौजूद थी कि पैदल आ रहे युवक जिसकी पहचान अजय कुमार निवासी गांव लक्खपुर थाना सदर बंगा के तौर पर की है को गिरफ्तार किया गया। उन्होने बताया कि इस मामले में एक महिला को भी नामजद किया गया है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News