पंजाब सरकार की नीति के विरुद्ध पैट्रोल पंपों पर हो रहा ब्लैक आऊट

punjabkesari.in Saturday, Nov 10, 2018 - 12:08 PM (IST)

रूपनगर(कैलाश): पंजाब में चंडीगढ़ तथा पड़ोसी राज्यों के मुकाबले महंगे बिक रहे पैट्रोल व डीजल के कारण जहां आम वर्ग परेशान है वहीं पैट्रोल पंप मालिकों ने राज्य स्तर पर पंजाब सरकार की उक्त नीति के विरुद्ध रोजाना आधे घंटा का ब्लैक आऊट करने की रणनीति अपना रखी है। मिली जानकारी के अनुसार पंजाब में पैट्रोल चंडीगढ़ के मुकाबले 10.50 रुपए और डीजल 4 रुपए प्रति लीटर महंगा बिक रहा है जिसका खमियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है। 

इस संबंध में स्थानीय बस स्टैंड पर स्थित पैट्रोल पंप मालिक राजेश जोशी तथा कुराली रोड पर स्थित पैट्रोल पंप मालिक मनदीप सिंह बवेजा ने बताया कि पड़ोसी राज्यों व चंडीगढ़ से पंजाब में पैट्रोल महंगा होने के कारण इसका खमियाजा आम लोगों के साथ पैट्रोल पंप मालिकों को भी भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने बताया कि रूपनगर जिला चंडीगढ़, हिमाचल तथा हरियाणा के साथ लगने के कारण, पैट्रोल-डीजल की तस्करी भी हो रही है जिसका सीधा प्रभाव उनकी बिक्री पर पड़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की लोक विरोधी नीति के चलते पंजाब के सभी पैट्रोल पंप मालिकों ने पैट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के आह्वान पर 4 नवम्बर से सायं 7 से 7.30 बजे तक आधा घंटा ब्लैक आऊट रखने का निर्णय लिया है तथा इस बार काली दीवाली मनाई गई। उन्होंने बताया कि सरकार द्वारा उक्त समस्या का समाधान न करने पर 10 नवम्बर की बैठक के बाद अगली रणनीति तैयार की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News