सिंबली के खेतों में मिला युवक का शव

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2019 - 11:25 AM (IST)

बलाचौर/मजारी (कटारिया): मजारी के समीपवर्ती गांव सिंबली के खेतों में एक युवक का शव मिला है। मृतक के भाई जसवीर सिंह ने पुलिस को दर्ज करवाए बयान में बताया कि उसका भाई नरिंद्र कुमार (35) पुत्र मनोहर लाल निवासी गुलपुर थाना बलाचौर रात्रि करीब 9 बजे अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने ससुराल गांव चूहड़पुर जा रहा था। कुछ समय के उपरान्त किसी का फोन आया कि नरिंद्र कुमार खेतों में गिरा पड़ा है।

मौके पर पहुंच कर उसे वकापुर अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे नवांशहर के एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जसवीर सिंह ने बताया कि उसके शरीर पर गिरने के कारण लगा कोई भी घाव नहीं था, बल्कि उसका कत्ल किया गया है। भैरों जद्दी प्रबंधक कमेटी के कुछ सदस्य उसे कमेटी में पसंद नहीं करते थे, जो पहले भी घर में आकर धमकियां देकर गए थे।

उसने बताया कि उक्त कमेटी के 5 व्यक्तियों ने उसके भाई का कत्ल किया है। एस.एच.ओ. राजेश कुमार गढ़शंकर व चौकी इंचार्ज बलविंद्र ने जसवीर सिंह के बयान पर ओंकार कारी, जोगा सिंह, सुरजीत सिंह, जरनैल सिंह, तरसेम सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Related News