दिल्ली-लाहौर बस का घेराव करने को 2 घंटे तक डटे शिव सैनिक, नहीं आई बस

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:48 AM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी): जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले से गुस्साए शिव सेना बाल ठाकरे के कार्यमत्र्ता आज दिल्ली-लाहौर बस को नवांशहर में रोकने के लिए स्थानीय नेहरू गेट पर एकत्रित हुए। हालांकि करीब 2 घंटे तक रुके रहने के बावजूद जब दिल्ली-लाहौर बस यहां से नहीं गुजरी तो शिव सैनिक वहां से चले गए।

वर्णनीय है कि सोमवार को दिल्ली से लाहौर और लाहौर से दिल्ली जाने वाली उक्त बस के नियमित मार्ग फगवाड़ा-फिल्लोर-लुधियाना को बदल कर नवांशहर किया गया था। शिव सैनिकों का कहना है कि शिव सेना बाल ठाकरे पंजाब के प्रधान योगराज शर्मा द्वारा बस का घेराव करने के चलते उक्त रूट को बदला गया है तो वहीं ट्रैफिक पुलिस का कहना था कि उक्त स्थान पर गुरु रविदास जी महाराज के प्रकाश पूर्व को समर्पित नगर कीर्तनों के कारण रूट को बदला गया है। 

शिव सेना के प्रदेश सचिव नरिन्दर राठौर ने कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान के मामले में दोहरी नीति अपना रही है। पाकिस्तान के पाले हुए आतंकवादी एक ओर भारत के सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं तो दूसरी ओर दिल्ली से लाहौर तक बस चलाई जा रही है। उन्होंने केन्द्र सरकार से मांग की कि जिस तरह से कश्मीर मामले को लेकर समझौता बस को बंद किया गया है ठीक उसी तरह से दिल्ली-लाहौर बस को भी तुरन्त प्रभाव से रोका जाए। साथ ही पाकिस्तान में चल रहे आतंकी कैंपों को पूरी तरह से नष्ट किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News