विदेश भेजने के नाम पर लाखों की ठगी, Travel Agents के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Oct 02, 2024 - 06:02 PM (IST)

नवांशहर (त्रिपाठी): यू.के. भेजने का झांसा देकर 2.79 लाख रुपए की ठगी करने के आरोप में 2 ट्रैवल एजेंटों के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। एस.एस.पी. को दी शिकायत में संदीप कौर पत्नी अजय कुमार निवासी महिमूदपुर (नवांशहर) ने बताया कि उन्होंने इंगलैंड जाने के लिए एजेंट अरविन्दर सिंह कोल पुत्र पिशो सिंह निवासी गंगड माजरा थाना सदर खन्ना के पास फाईल लगाई थी।

उन्होंने बताया कि उक्त एजेन्ट को 6.38 लाख रुपए दिए थे। उक्त एजेंट आगे उनकी फाईल रजत मनचंदा के पास लगा दी थी। उसने बताया कि उक्त एजेंटों ने न तो उन्हें विदेश भेजा तथा न ही पैसे वापिस किए। जिस संबंधी एस.एस.पी. को दी शिकायत में उक्त एजेंटों ने उसे 3.50 लाख रुपए वापिस कर दिए तथा शेष रहते 2,79,100 रुपए वापिस करने का वादा किया परन्तु पैसे वापिस नहीं किए।

एस.एस.पी. को दी शिकायत में उसने अपनी राशि वापिस करने तथा आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत बनती कार्रवाई करने की मांग की है। उक्त शिकायत की जांच डी.एस.पी. स्तर के अधिकारी की ओर से करने के उपरांत दी गई नतीजा रिपोर्ट के आधार पर थाना औड की पुलिस ने एजेंट रजत मनचंदा पुत्र मुकेश मनचंदा निवासी सुनाम जिला संगरुर तथा अरविन्दर सिंह पुत्र पिशोर सिंह निवासी गगड मजारा तहसील खन्ना के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News