घर से दवा लेने गए नौजवान की मौत, समीपवर्ती गांव भौरां के खेत में मिली लाश

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 10:55 AM (IST)

बंगा(चमन लाल/ राकेश): समीपवर्ती गांव सुच्चों का 35 वर्षीय नौजवान जो देर शाम घर से नवांशहर के एक निजी अस्पताल से दवाई लेने गया था, की अचानक मौत होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

बंगा पुलिस को मृतक बलबीर राम के पिता जैला राम निवासी सुज्जों जिला शहीद भगत सिंह नगर ने बताया कि बलबीर राम लकड़ी का काम करता था और मेहनत-मजदूरी कर अपने परिवार का पेट पालता था। उन्होंने बताया कि उनका बेटा पहले नशा करता था और अब वह इलाज करवा रहा था। उन्होंने बताया कि बीती देर शाम भी वह अपने मोटरसाइकिल (पी.बी.32 क्यू 5192) पर नवांशहर के एक निजी अस्पताल से दवाई लेने गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। उन्होंने बताया कि आज सुबह उन्हें गांव भौरां निवासी किसी ने सूचना दी कि उनका बेटा बलबीर राम गांव भौरां की पंचायती मोटर के पास खेतों में गिरा पड़ा है, जब मौके पर जाकर देखा तो वह मरा हुआ था।

घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. बंगा दीपिका सिंह, डी.पी.डी. शहीद भगत सिंह नगर और बंगा थाना सदर के एस.एच.ओ. राजीव कुमार सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचे और मृतक बलबीर राम की जेब से कई प्रकार की दर्द और सांस लेने में तकलीफ इत्यादि की दवाइयां बरामद कीं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बंगा के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पारिवारिक सदस्यों के बयान पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक बलबीर राम अपने पीछे 2 बेटियां, पत्नी और वृद्ध माता-पिता छोड़ गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News