शहर में चोरियों का सिलसिला जारी

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 05:21 PM (IST)

रूपनगर (विजय): रूपनगर शहर में पिछले कुछ दिनों से चोरियों का सिलसिला फिर शुरू हो गया है। जिसके अंतर्गत ज्योति गैस एजैंसी में दोबारा चोरी हुई है। इसके साथ ही एक करियाना शाप और एक स्कूल में चोरी को गतरात्रि अंजाम दिया गया है। एजैंसी प्रबंधक सुरेन्द्र कौर ने बताया कि ज्योति गैस एजैंसी में पहले गत 16 सितंबर 2018 को चोरी हुई थी। जिसके संबंध में अभी तक कुछ पता नहीं चल सका और गतरात्रि फिर उसी गैस एजैंसी में चोरी हुई जहां पर बेधड़क होकर चोरों ने सबसे पहले चाय बना कर पी और फिर हाथों में दस्ताने डाल लिए व मुंह को ढांप लिया। 

PunjabKesari

जिसके बाद चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोर यहां से अपने साथ एक लैपटाप, एक मोबाइल आदि ले गए। इसके पश्चात उन्होंने साथ लगते राणा करियाना स्टोर में चोरी की घटना को अंजाम दिया और यहां से चोरों ने दुकान का कैश से भरा गल्ला ही उठा कर ले गए। दुकानदार शमशेर सिंह राणा ने बताया कि दुकान के गल्ले में लगभग 10 हजार रुपये नकद पड़े थे। चोर यह गल्ला उठा कर दुकान के समीप सरकारी प्राइमरी स्कूल हवेली कलां में ले गए। 

PunjabKesari

वहां पर चोरों ने गल्ला तोड़ा और फिर स्कूल में मिड डे मील का पड़ा काफी सामान मौके पर ही खा लिया और बाकी सामान अपने साथ चोरी करके ले गए। इससे पहले मिनी सचिवालय स्थित मार्कफैड शाप व इसी के साथ लगती जूश शाप में चोरी की घटना हो चुकी है। इसके साथ ही घनौली के डाकघर में कुछ दिनों पहले 50 हजार रुपये की चोरी हो चुकी है। 

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि इन मामलों में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस के एएसआई सोहन सिंह टीम समेत मौके पर पहुंच गए और उनके साथ फौरेसिंक टीम भी वहां पहुंच गई है। पुलिस ने बताया कि कुछ सीसीटीवी फुटेज में दो नौजवान नजर आ रहे हैं। जिनके संबंध में जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News