कार में लिफ्ट देकर महिला से लूटी चूड़ियां, धक्का देकर सड़क पर फैंका, हुआ फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 21, 2018 - 10:57 AM (IST)

नवांशहर (मनोरंजन): शहर में लूटपाट व छीना-झपटी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। अपराधी लगातार पुलिस को चुनौती देकर फरार हो रहे हैं। शहर के काइया मोहल्ला निवासी एक महिला जब सलोह रोड से एक धार्मिक स्थल पर सतसंग सुनने के बाद फट्टी बस्ता चौक पर पहुंची तो वहां खड़ी एक कार सवार महिला ने लिफ्ट दी। पीड़ित महिला पवन बहल ने बताया कि उक्त कार सवार महिला ने उससे कहा कि उसके बेटे ने नई कार ली है। वह अपनी कार में उन्हें घर छोड़ देती है।
पीड़िता ने बताया कि उनके साथ कार में 2 अन्य महिला भी थी, जबकि कार का ड्राइवर राहों रोड की ओर चल पड़ा। इस पर पीड़िता ने कहा कि उसका घर तो पीछे रह गया। इस पर ड्राइवर ने कहा कि कार में बैठी दोनों महिलाओं को घर छोड़ दें फिर आपको बाद में घर छोड़ देते हैं। पीड़ित महिला के अनुसार बाद में राहों रोड पर उन्हें कार से धक्का देकर सड़क पर फैंक दिया। जब वह सड़क से उठी तो देखा कि बाजू से सोने की चूडिय़ां गायब थीं।  पवन बहल का कहना है कि उसे नहीं पता चला कि कब महिलाओं ने उसकी चूडिय़ां हाथों से उतार लीं। वह लोगों से पूछ कर पैदल ही अपने घर पहुंची। इसके बाद घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सी.सी.टी.वी. की फुटेज को खंगाल रही है पुलिस 
इस संबंध में डी.एस.पी. सिटी मुख्तियार राय व एस.एच.ओ. सिटी सहिबाज सिंह का कहना है कि पुलिस राहों रोड पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है और जल्द ही आरोपियों की तलाश शुरू की जाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

bharti

Recommended News

Related News