होला मोहल्ला पर श्री आनंदपुर साहिब नतमस्तक होने जा रहे युवक के साथ घटा दर्दनाक हादसा

punjabkesari.in Thursday, Mar 21, 2024 - 01:58 PM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): पुलिस स्टेशन पुराना शाला के अंतर्गत गांव जगतपुर कलां के पास दो मोटरसाइकिलों की टक्कर से एक मोटरसाइकिल सवार की मौके पर मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी शलिंदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में बयानकर्ता निर्मल सिंह पुत्र कुनण सिंह सहूर कलां थाना कलानौर ने बताया कि उसका भाई अपने मोटरसाइकिल पर आनंदपुर साहिब नतमस्तक होने जा रहा था। जब वह गांव जगतपुर कलां से थोड़ा आगे जिमीदारा ढाबा के पास पहुंचा तो आरोपी अजय सिंह प्रेम सिंह निवासी पुरानी बागडीया थाना भैणी मियां खां एक बिना नंबर की मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया। उसने अपना मोटरसाइकिल गलत साइड से बिना हार्न दिए लापरवाही से चलाते हुए ने उसके भाई कुलदीप सिंह के मोटरसाइकिल में मार दी। इस कारण सड़क पर गिरने से उसके सिर और शरीर में चोटें लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।      

इस घटना संबंधी पुलिस को सूचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंत कर मृतक व्यक्ति के भाई के बयानों के आधार पर अजय सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी थाना भैणी मियां खां के बयानों के आधार पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरु कर दी गई है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News