कांग्रेस सरकार का लक्ष्य अब रहते डेढ़ साल में पंजाब और लोगों को लूटना: सुखबीर

7/7/2020 6:19:33 PM

पटियाला(जोसन, बलजिन्द्र, परमीत,राणा) : शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने आज कांग्रेस के खिलाफ बोलते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार का लक्ष्य अब रहते डेढ़ साल में पंजाब और लोगों को लूटना है जिस को अकाली दल बर्दाश्त नहीं करेगा। सरदार बादल आज यहां पंजाब के पूर्व मंत्री और जिला पटियाला प्रधान सुरजीत सिंह रखड़ा की तरफ से बुलाई गई मीटिंग के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे।

सुखबीर बादल ने कहा कि केंद्र सरकार ने कोरोना दौरान पंजाब के जरूरतमंदों के लिए राशन भेजा था जिसको पंजाब सरकार ने गरीबों को बांटने की बजाय अपने विधायकों को भेज दिया और विधायक इस गरीबों के राशन को मार्कीट में बेच कर खा गए हैं। उन्होंने कहा कि इस राशन घोटाले की जांच के लिए अकाली दल ने देश के प्रधानमंत्री को पत्र भेजा है और इसकी गहराई के साथ जांच करने की विनती की है ताकि दोषियों को सजा मिल सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता गरीबों का राशन ही लूट रहे हैं।

बादल ने कहा कि आज डीजल और पैट्रोल की कीमतें पंजाब में सबसे अधिक हैं, इसलिए तुरंत दोनों के रेट घटने चाहिएं ताकि लोगों को बड़ी राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि डीजल और पैट्रोल पर चालीस रुपए टैक्स लग रहा है। दोनों सरकारों को बीस रुपए टैक्स तुरंत कम करना चाहिए और अकाली दल इन दोनों मुद्दों को लेकर पंजाब के सभी गांवों में 7 जुलाई को प्रदर्शन करेगा। सुखबीर बादल ने कहा कि पंजाब के किसान को कांग्रेसी जाली बीज बेच रहे हैं। शराब का अवैध व्यापार हो रहा है और करोड़ों रुपए का टैक्स कांग्रेसी नेता खा रहे हैं। कांग्रेस सिर्फ घोटालों की सरकार बन कर रह चुकी है और पंजाब के लोग इसको बदलने के लिए उत्सुक हुए पड़े हैं।


Vaneet

Related News