पत्नी के नाजायज संबंधों से तंग आकर नौजवान ने जहर खाकर की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 03:20 PM (IST)

राजपुरा (चावला): पत्नी के नाजायज संबंधों और ससुराल परिवार की धमकियों से परेशान एक नौजवान ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दीपक कुमार (35) के भाई प्रिंस टंडन ने पुलिस के पास दर्ज करवाई शिकायत में बताया कि उनका गांव सैद खेड़ी राजपुरा में राइस शैलर का काम है। 

इसके भाई का कुछ साल पहले पठानकोट वासी सानिया पुत्री सुशील वासल से विवाह हुआ था और इनकी आरुषि (10) और कायरा (3) नाम की दो बेटियां हैं। उसकी भाभी अक्सर मायके के रिश्तेदार नौजवान से फोन पर बातचीत करती रहती थी और दीपक की गैर-मौजूदगी में वह उनके घर भी आने लगा था और इनके नाजायज संबंध स्थापित हो गए थे। काफी देर बाद जब उनके परिवार को इस बात का पता लगा तो उन्होंने सानिया से इस के बारे में पूछा, पर सानिया इसे अपना रिश्तेदार बताकर टालती रही। जब इस लड़के के बारे में जांच की गई तो पता लगा कि यह उसकी भाभी के भाई का साला मोहित है जो अमृतसर में रहता है।

इस दौरान उसका भाई काफी तनाव में रहने लगा। कल मोहित के परिवार वालों और सानिया के माता-पिता ने दीपक को फोन पर इसके घर में आकर रिश्तेदारों के सामने बेइज्जती करने की धमकी दी और सानिया ने अपने रिश्तेदारों में अपनी बेइज्जती की बात को लेकर अपने पति से झगड़ा किया और कपड़े-गहने लेकर बच्चों को छोड़कर घर से कहीं चली गई। रात को दीपक की तबीयत खराब होने की बात उसकी बेटी आरुषि ने उनसे की। जब उन्होंने जाकर देखा तो दीपक ने कोई जहरीली चीज या तो निगल ली या फिर किसी ने खिला दी थी। 

इसके बाद दीपक की तबीयत ज्यादा खराब होती देख इसको राजपुरा के एक प्राइवेट अस्पताल में ले गए। जहां से इसकी खराब हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक चिकित्सा बाद इसको सरकारी अस्पताल सैक्टर-32 चंडीगढ़ रैफर कर दिया, वह उसे एम्बुलैंस द्वारा लेकर गए, पर वहां पहुंचने पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस शिकायत के मिलने पर थाना सिटी में मृतक की पत्नी सानिया, उसके ससुर सुशील वासल, सास रेनू वासल, मोहित, उसके पिता अश्वनी अरोड़ा और उसकी माता के विरुद्ध आई.पी.सी. की धारा 306 के अंतर्गत केस दर्ज कर कस्तूरबा चौकी इंचार्ज मंजीत सिंह ने कार्रवाई शुरू कर दी है।c


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News