मुख्यमंत्री के शहर में एक रात में 4 मैडीकल स्टोरों में चोरी

punjabkesari.in Thursday, Jul 19, 2018 - 12:25 PM (IST)

पटियाला(बलजिन्द्र) : मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के शहर पटियाला में बीती रात 4 मैडीकल स्टोरों में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने नकदी और अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। जिन 4 मैडीकल स्टोरों को चोरों ने निशाना बनाया, उनमें एम.के. मैडीकोज और सिंगला मैडीकोज बस स्टैंड के नजदीक, एक सरकारी राजिन्द्रा अस्पताल के नजदीक और एक अमर अस्पताल के नजदीक है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एम.के. मैडीकोज के मालिक मनोज कुमार ने बताया कि उनकी दुकान में से कुछ दवाएं और 9 हजार रुपए और सिंगला मैडीकोज में से 13 हजार रुपए नकदी और कुछ परफ्यूम चोरी हुए हैं। बाकी दोनों स्टोरों में से नकदी और कीमती सामान चोरी किया गया है। मनोज कुमार ने बताया कि उनके मैडीकल स्टोर में लगे कैमरों में कुछ तस्वीरें भी कैद हुई हैं। जिससे पता लगता है कि चार व्यक्तियों ने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि पहले दो व्यक्ति एक्टिवा पर आए और रेकी करके लाइन क्लीयर की और उसके बाद चार व्यक्ति स्विफ्ट कार में आए। चालक गाड़ी में ही बैठा रहा और बाकी तीनों ने वारदात को अंजाम दिया। चोरी की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पार्टी पहुंच गई और मामले की जांच शुरू कर दी। मौके पर फोरैंसिक टीम के माहिर भी पहुंच गए और उन्होंने फिंगर प्रिंट लिए।

2 घरों पर भी चोरों ने किया हाथ साफ
चोरों ने मैडीकल स्टोरों के अलावा 2 घरों में भी चोरी की। पहले केस में दीपक कुमार पुत्र गणपति चौधरी निवासी न्यू सैंचुरी एन्क्लेव पटियाला ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि दो अज्ञात व्यक्ति उसके घर का ताला ठीक करने के लिए आए और अलमारी में से सोने के गहने चोरी करके ले गए। दीपक कुमार के मुताबिक चोरी हुए गहनों का वजन 13.5 तोले था। दूसरे केस में जगदीश कुमार पुत्र बहादुर सिंह निवासी माडल टाऊन पटियाला ने थाना सिविल लाइन को शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह काफी समय से अपने उक्त मकान में नहीं रह रहा था जब उसने आकर देखा तो घर में से 60 हजार रुपए, सोने की अंगूठियां, सोने की बालियां व अन्य कीमती सामान अज्ञात व्यक्ति चोरी करके ले गए। पुलिस ने दोनों मामलों में केस दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News