Ludhiana : जेल के अंदर संदिग्ध सामान फैंकने आए 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, May 31, 2024 - 08:03 PM (IST)

लुधियाना  (स्याल): जेल में प्रतिबंधित सामान फैंकने की घटनाओं को अंजाम देने में अक्सर आरोपी कामयाब हो जाते हैं लेकिन इस बार जेल गार्द की कड़ी मुस्तैदी के चलते मोटरसाइकिल पर प्रतिबंधित सामान फैंकने आए 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। सहायक सुपरिंटैंडैंट हरमिंदर सिंह की शिकायत पर थाना डिवीजन नंबर-7 की पुलिस ने विभिन्न धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 
पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि जेल दीवार के टावर नंबर 6 की तरफ से 2 मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों ने जेल के अंदर प्रतिबंधित सामान फैंक दिया। जेल दीवार के रास्ते पर गश्त कर रहे कर्मचारियों ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया और जेल के अंदर फैंकी गई तंबाकू से भरी बोतल बरामद कर ली गई और मोटरसाइकिल को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।

आरोपियों की पहचान कमलजीत सिंह व लखविंदर सिंह के रूप में हुई है। ज्ञात रहे कि अप्रैल माह में एक आरोपी मनदीप सिंह को भी पड़ा था जो टावर नंबर 7 व 8 के बीच से जेल के अंदर प्रतिबंधित सामान फैंकने की कोशिश कर रहा था जिससे एक टच मोबाइल, 3 तंबाकू की पुड़ियां बरामद हुई थीं। पुलिस की जांच के बाद जेल में बंद एक आरोपी बंदी को इस मामले में नामजद किया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News