मालेरकोटला में पार्षद अनवर की हत्या मामले में 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 09:06 AM (IST)

मालेरकोटला(जहूर/शहाबूदीन/ यासीन): न्यू रानी महल पैलेस के मालिक और कांग्रेसी पार्षद हाजी मोहम्मद अनवर की गत 23 जनवरी को गोली मारकर की गई हत्या की गुत्थी को सुलझाते हुए पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक आरोपी अभी फरार है। 

जिला पुलिस प्रमुख डा. संदीप गर्ग ने प्रैस कांफ्रैंस में बताया कि इस कत्ल कांड के संबंध में मृतक पार्षद हाजी मोहम्मद अनवर के लड़के नौशाद अनवर के बयान पर थाना शहरी-2 में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस अंधे कत्ल को ट्रेस करने के लिए मनजीत सिंह बराड़ कप्तान पुलिस मालेरकोटला और सुमित सूद उप कप्तान पुलिस मालेरकोटला की निगरानी में विभिन्न टीमें बनाई गईं थीं। 

जांच दौरान मिले गवाहों/सबूतों के आधार पर मुकद्दमे में आमिर सुहैल उर्फ गोसा निवासी मोहल्ला बंगला, नजदीक बाबा हैदर शेख मालेरकोटला, अहमद हसन उर्फ  काका निवासी मोहल्ला घुम्यारा वाला, किला रहमतगढ़ मालेरकोटला और शहबाज निवासी अबासपुरा मालेरकोटला को नामजद किया गया था।  पुलिस ने इन आरोपियों में से अहमद हसन उर्फ  काका और शहबाज को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि आमिर सुहैल उर्फ  गोसा को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश करके 5 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News