खाकी हुई दागदार, पंजाब पुलिस के 2 हवलदार 1 महिला हैरोइन सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 19, 2019 - 09:36 PM (IST)

लुधियाना(अनिल): स्पैशल टास्क फोर्स की लुधियाना टीम ने पंजाब पुलिस के 2 हवलदारों को हैरोइन चरस के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 

जानकारी देते एस.टी.एफ इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस को मुखबिरर खास ने सूचना दी कि सैंट्रल जेल में हत्या के आरोप में बंद एक आरोपी अपनी पत्नी व पंजाब पुलिस के 2 हवलदारों के साथ मिलकर नशे का कारोबार चला रहे हैं। जिस पर एस.टी.एफ ने तुरंत कार्रवाई करते हुए डी.सी दफ्तर के नजदीक पोस्ट आफिस के पास एक महिला व व्यक्तियों को एक्टिवा सहित काबू किया गया। जब पुलिस ने एक्टिवा की तलाशी ली तो उसकी डिगी में से 12 ग्रम हैरोइन व 10 ग्राम चरस बरामद की गई। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्टिवा सवार हवलदार गुरप्रीत सिंह 46 वासी गांव छजंल बडडी अमृतसर, हवलदार धमेन्द्र सिंह वासी एल लहिल कलोनी पटियाला व महिला अन्जु भारती पत्नी बब्बू भारती वासी वाल्मीकि आश्रम ढोलेवाल लुधियाना के रूप में की गई। जिनके खिलाफ थाना एस.टी.एफ मोहाली में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहित मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू की दी गई है।

जेल में बंद आरोपी मोबाइल पर करवाता था नशे का कारोबार
इंचार्ज हरबंस सिंह बताया कि हत्या के मामले में लुधियाना सैंट्रल जेल में बंद आरोपी बब्बू भारती जेल के अंदर मोबाइल फोन पर अपनी पत्नी अंजु भारती व हवलदार धमेन्द्र सिंह व हवलदार गुरप्रीत सिंह से बात करके हैरोइन व गांजा बेचने संबंधी जानाकरी देता था। दोनों हवलदार पिछले 6 महीने से मिलकर नशे का कारोबार चला रहे थे। नशा बेच कर जो मुनाफा मिलता था उसे तीनों आपस में बांट लेते थे। आरोपी महिला अंजु भारती अपने पति के कहने पर दोनों हवलदारों को हैरोइन व गांजे की खेप दे जाती थी। जिसे बाद में दोनों हवलदार अपने गाहकों को बेचकर मोटा मुनाफा कमाते थे। उन्होनें ने बताया कि जेल में बंद आरोपी को प्रोडैकशन वारंट लिया जाएगा। जिसके मोबाइल काल डिटेल निकलवाई जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News