575 ग्राम हैरोइन सहित 2 आरोपी काबू

punjabkesari.in Sunday, Sep 01, 2019 - 10:19 PM (IST)

सुभानपुर (सतनाम): एस.एस.पी. कपूरथला सतिन्दर सिंह की ओर से शरारती अनसरों के खिलाफ चलाई मुहिम के तहत आई.पी.एस. अफसर डा. सिमरत कौर की अध्यक्षता में थाना सुभानपुर की पुलिस द्वारा गश्त दौरान दो व्यक्तियों को 575 ग्राम हैरोइन सहित काबू कर लिया गया। 

जानकारी के अनुसार डा. सिमरत कौर ने पत्रकारों को बताया कि एस.एच.ओ. सुभानपुर कुलवंत सिंह, एस.आई. हरजिन्दर सिंह, ए.एस.आई. तरसेम सिंह, ए.एस.आई. सूरत सिंह, कांस्टेबल प्रभजोत सिंह, हवलदार जसबीर सिंह, हवलदार बख्शीश सिंह सहित पुलिस पार्टी प्राइवेट कारों पर शरारती अनसरों की तलाश में गांव हमीरा से कच्चे रास्ते की ओर से दयालपुर के रेलवे फाटक की ओर जा रहे थे, तो सामने से दो व्यक्ति प्लसर मोटरसाइकिल पर सवार होकर रहे थे। संदेह के आधार पर भागने की कोशिश की। पुलिस पार्टी की ओर से काबू करके मौके पर फोन करके उनको बुलाया, तो मेरी उपस्थिति में कथित आरोपी सुखदेव सिंह उर्फ सेबी पुत्र कशमीर सिंह निवासी डोगरांवाल व करनैल सिंह पुत्र बगीचा सिंह निवासी डोगरांवाल हाल निवासी गुरु नानक कपूरथला के कब्जे में से 575 ग्राम हैरोइन बरामद हुई, जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार की कीमत करीब तीन करोड़ रुपये बनती है। 

उन्होंने बताया कि आरोपी सुखदेव सिंह के खिलाफ थाना सुभानपुर में पहले ही हैरोइन व नशीली गोलियों संबंधी मामला दर्ज है और इसी प्रकार करनैल सिंह उर्फ कैलां के खिलाफ 1 क्विंटल 26 किलो चूरा पोस्त के अलग-अलग मामले दर्ज है। उन्होंने कहा कि दोनों आरोपी लंबे समय से नशीले पदार्थ बेचने का धंधा कर रहे है और इन दोनों को माननीय अदालत में पेश करके रिमांड हासिल करके सख्ती के साथ पूछताछ की जाएगी। उन्होंने कहा कि आरोपियों से ओर भी खुलासे होने की उम्मीद है। इस अवसर पर एस.एच.ओ. कुलवंत सिंह, एस.आई. हरजिन्दर सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News