बटाला पुलिस ने हैरोइन व 1 लाख 37 हजार की ड्रग मनी सहित मामा-भांजा किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 10, 2020 - 07:09 PM (IST)

बटाला (बेरी): बटाला पुलिस ने मामे-भांजे को गिरफ्तार करते हुए 1 किलो 255 ग्राम हैरोइन एवं 1 लाख 37 हजार रुपए की ड्रग मनी बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।

इस सबंध में पुलिस लाइन बटाला में प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान पत्रकारों को एस.एस.पी बटाला रछपाल सिंह ने बताया कि थाना सदर की पुलिस को गुप्तचर ने गुप्त सूचना दी कि गांव पुरियां के निवासी पूर्व सरपंच जोगिन्द्र सिंह उर्फ जग्गा पुत्र रत्न सिंह ने अपने घर में हैरोइन छुपाकर रखी हुई है, जिसके चलते इस सबंध में एन.डी.पी.एस एक्ट तहत थाना सदर में पुलिस ने मुकद्दमा नं.199 दर्ज करने के बाद डी.एस.पी फतेहगढ़ चूडिय़ां बलबीर सिंह के नेतृत्व में एस.एच.ओ सदर सुखराज सिंह ने पुलिस टीम सहित जोगिन्द्र सिंह के घर पर छापेमारी करते हुए उसे वहां से काबू किया और उक्त पूर्व सरपंच से गहनता से पूछताछ किए जाने के बाद उक्त की हवेली में इसकी खड़ी हुंडई कम्पनी की वैन्यू कार नं.पी.बी.18डब्लयू.1832 में 1 किलो हैरोइन बरामद करने के साथ-साथ 1 लाख 37 हजार रुपए ड्रग मनी भी बरामद की गई। 

एस.एस.पी. ने यह भी बताया कि इसके अलावा सर्वन सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी माड़ी पन्नवां थाना श्री हरगोबिंदपुर जो कि जोगिन्द्र सिंह का भांजा है व इसके घर में आया हुआ था, को काबू किया तो इससे भी 255 ग्राम हैरोइन बरामद हुई है तथा साथ ही इनसे दो कंडे भी बरामद हुए हैं। उन्होंने बताया कि उक्त मामा-भांजे को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जा रहा है जिससे और भी खुलासे होने की संभावना है।    

एस.एस.पी ने आगे बताया कि जोगिन्द्र सिंह जो कि गांव पुरियां का पूर्व सरपंच है, के विरुद्ध पहले भी एन.डी.पी.एस एक्ट तहत 7, लूट-मार के 3, चोरी के 7, आर्म एक्ट का 1, आबकारी एक्ट का 1 कुल 19 मामले दर्ज हैं। जबकि वर्ष 2004 में उक्त कथित अभियुक्त जोगिन्द्र सिंह के कब्जे से थाना सदर मुक्तसर की पुलिस ने 520 किलो चूरा पोस्त बरामद किया था तथा इस केस में उक्त अभियुक्त को वर्ष 2006 में 10 साल की सजा हुई थी। इस अवसर पर प्रैस कॉन्फ्रैंस मौके एस.पी वरिन्द्रप्रीत सिंह, एस.पी तेजबीर सिंह हुंदल, डी.एस.पी फतेहगढ़ चूडिय़ां बलबीर सिंह, एस.एच.ओ सदर सुखराज सिंह,  एस.एच.ओ डेरा बाबा नानक अनिल पवार व अन्य मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News