Jalandhar Police को बड़ी सफलता, नशीले पदार्थों की तस्करी में शामिल गिरोह का पर्दाफाश

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 03:08 PM (IST)

जालंधर (महेश): पुलिस कमिश्नर स्वप्न शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने नशीले पदार्थों की तस्करी करने वाले एक अंतरराज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो को गिरफ्तार कर उनके पास से डेढ़ किलो अफीम बरामद की है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने एक सूचना पर जालंधर के मोदी रिज़ॉर्ट के पास बैरिंग गेट, हेडन पार्क में सर्विस रोड पर चेकिंग की थी। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान पुलिस पार्टी ने फगवाड़ा की तरफ से दो व्यक्तियों को पैदल आते देखा। स्वप्न शर्मा ने बताया कि एक व्यक्ति कंधे पर बैग लेकर जा रहा था, शक होने पर पुलिस पार्टी ने उक्त युवक को रोक कर चेकिंग की, जिसमें उनके पास से 1.5 किलो अफीम बरामद हुई। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस पार्टी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया, जिनकी पहचान वरिंदर डागी पुत्र रामजीत डागी निवासी गांव ओटा मोड़, थाना ओटा पीएस चतरा जिला चतरा झारखंड और रवि कुमार पुत्र तलेश्वर डागी निवासी गांव ओटा मोड़ गुब्बा, पीओ नवदी दामोल, जिला चतरा झारखंड के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ थाना कैंट जालंधर में एफआईआर 77 तारीख 29-06-2024 के तहत 20-61-85 एनडीपीएस एक्ट दर्ज किया गया है। श्री स्वप्न शर्मा ने बताया कि पूछताछ के दौरान रवि ने स्वीकार किया कि गरीबी के कारण वह अफीम की तस्करी का धंधा करता था। इसी तरह, पुलिस कमिश्नर ने आगे बताया कि यह बात भी सामने आई है कि वरिंदर 2001 में मुंबई गया था और ऑटो रिक्शा चलाना शुरू कर दिया था। उसने बताया कि 2018 में वह बीमारी के कारण अपने राज्य वापस लौट आया, जिसके बाद अफीम की तस्करी करने लगा। श्री स्वप्न शर्मा ने कहा कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण, यदि कोई हो, बाद में साझा किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News