डॉक्टरों की लापरवाही के कारण 22 वर्षीय लड़की की मौत, दिल को झंझोड़ देंगे मां के बोल

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 12:31 PM (IST)

गुरदासपुर: शहर के एक प्राईवेट अस्पताल में इलाज करवा रही पुलिस कर्मचारी की 22 वर्षीय लड़की की मौत होने के कारण मृतक के परिजनों ने अस्पताल के डाक्टरों पर लापरवाही के आरोप लगाए हैं, जबकि दूसरी तरफ़ संबंधित डाक्टरों ने इन सभी आरोपों को नकारते हुए कहा कि उन्होंने लड़की के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ी। मृतका की माता नरिन्दर कौर पत्नी सलविन्दर सिंह सदमे में है। उसे नहीं पता उसकी बेटी के साथ क्या हुआ।

उन्होंने भरे मन से कहा कि निजी अस्पतालों की मनमानियों पर लगाम लगाई जाए जिससे किसी और का बच्चा अस्पतालों में न मरे। मां ने बताया कि 22 वर्षीय बेटी पूजा को उल्टियां आने के कारण गुरदासपुर के एक प्राईवेट अस्पताल में दाख़िल करवाया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस अस्पताल में 3 दिनों से कोई भी डाक्टर उसकी लड़की को देखने नहीं आया और अस्पताल के स्टाफ की तरफ से फ़ोन पर ही डाक्टर के साथ बात करके उसे दवा और टीके लगाए जा रहे थे।  गत रात उसकी तबीयत अचानक ख़राब होने के कारण अस्पताल के स्टाफ ने उनकी बेटी को कई टीके लगा दिए, जिसकी ओवरडोज़ के कारण मौत हो गई। उन्होंने सिटी थाने में इस संबंधित शिकायत करके इस मामले की जांच करने की मांग की है।

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर की जाएगी कार्रवाई: थाना प्रमुख
इस संबंधित सिटी थाने के प्रमुख जबरजीत सिंह ने कहा कि उन्हें उक्त मृतक लड़की के परिजनों के पास से शिकायत प्राप्त हुई है और पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच कर सारी स्थिति का जायज़ा लेने के अलावा संबंधित अस्पताल के प्रबंधकों के पास से भी उनका पक्ष जाना है। उन्होंने कहा कि फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई करके मृतकों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दी है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News