पुलिस का दावा, क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के कत्ल की गुत्थी सुलझी

9/16/2020 3:33:09 PM

चंडीगढ़ः क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमले के लगभग एक महीने के बाद पंजाब पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अंतरराज्यीय लुटेरों के गिरोह के 11 सदस्य अब भी फरार बताए जाते हैं।

PunjabKesari

19 अगस्त की रात पठानकोट जिले में शाहपुरकंडी पुलिस थाना क्षेत्र में आने वाले गांव थारयाल में रैना के फूफा अशोक कुमार के घर में सशस्त्र लुटेरों ने हमला किया था जिसमें  कुमार की मौके पर ही मौत हो गई, हमले में घायल उनके बेटे कौशल ने 31 अगस्त को दम तोड़ा और पत्नी आशा देवी अस्पताल में हैं। 2 अन्य घायल अस्पताल से छुट्टी पा चुके हैं। घटना के बाद मुख्यमंत्री ने आई.जी.पी. बॉडर्र रेंज, अमृतसर के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित किया, जिसमें पठानकोट के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक समेत अन्य अधिकारी सदस्य के रूप में शामिल थे।

PunjabKesari

एसआईटी ने जांच के दौरान 100 से ज्यादा संदिग्धों से पूछताछ की औैर कल तीन आरोपियों को पठानकोट रेलवे स्टेशन के निकट झुग्गियों से गिरफ्तार किया। पुलिस महानिदेशक के अनुसार आरोपियों के पास से ‘एके‘ अंकित अंगूठी समेत दो सोने की अंगूठियां और एक चेन बरामद की गई है। आरोपियों की शिनाख्त सावन उर्फ मैचिंग, मोहब्बत और शाहरुख खान के रूप में की गई है। यह राजस्थान के झुंझनू के निवासी बताए जाते हैं।


Vatika

Related News