सुरक्षा एजैंसियों ने गिरफ्तार किए अमृतसर व तरनतारन के 3 तस्कर

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 08:28 AM (IST)

अमृतसर (नीरज): गुरदासपुर व पठानकोट में पाकिस्तानी आतंकवादियों की तरफ से लगातार 2 बार हमला किए जाने के बाद केन्द्रीय गृह मंत्रालय द्वारा पंजाब में तीसरे हमले का भी अलर्ट है। 
PunjabKesari
इस मामले में बी.एस.एफ. की तरफ से बी.ओ.पी.रामकोट के इलाके में दीवाली से ठीक 2 दिन पहले गिरफ्तार किए गए घुसपैठिए को आतंकवादी के रूप में भी देखा जा रहा है। जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी के मोबाइलों से सुरक्षा एजैंसियों को दर्जनों भारतीय तस्करों के मोबाइल नंबर मिले हैं जिन्हें ट्रेस करके सुरक्षा एजैंसियों ने अमृतसर व तरनतारन क्षेत्र के 3 तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है।
 
गिरफ्तार किए गए तस्कर हैरोइन की तस्करी का काम करने वाले हैं या फिर किसी आतंकी साजिश का हिस्सा हैं, इसकी गंभीरता के साथ जांच की जा रही है और अन्य तस्करों की तलाश में भी सुरक्षा एजैंसियों की तरफ से अलग-अलग स्थानों पर रेड की जा रही है। पाकिस्तानी आतंकी की गिरफ्तारी के बाद हैरोइन तस्करों के एक बड़े नैटवर्क को तो पकड़ा जा चुका है लेकिन इस केस में सुरक्षा एजैंसियां आतंकी  हमले  के  एंगल  को  भी तलाश रही हैं। अटारी बॉर्डर की बी.ओ.पी. रामकोट में गिरफ्तार किए गए आतंकवादी से खतरनाक 5.56 एम-4 कार्बाइन व 28 जिन्दा राऊंड बरामद किए गए हैं जो आमतौर पर आतंकी ही अपने पास रखते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News