हादसा इतना भयानक था कि कार के उड़ गए परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Jun 27, 2017 - 11:48 AM (IST)

भटिंडा(विजय): भटिंडा-मानसा नैशनल हाईवे पर गांव घुम्मण कलां के निकट एक अज्ञात ट्रक चालक ने सामने से आ रही ऑल्टो कार को टक्कर मार दी, जिससे कार में सवार एक ही परिवार के 3 सदस्यों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। थाना मौड़ मंडी पुलिस प्रभारी संदीप सिंह भाटी ने बताया कि मृतकों की पहचान बलजीत कौर पत्नी हरिंद्रपाल सिंह, हरजिंद्र पाल सिंह, सुरिंद्रपाल सिंह और गुरदेव कौर सभी निवासी गांव मौड़ खुर्द जिला भटिंडा के तौर पर हुई है। 

उन्होंने बताया कि हरिंद्रपाल सिंह सहित पत्नी व भाई के अलावा एक अन्य महिला के साथ मानसा गया हुआ था और उक्त सभी सोमवार को वापस अपनी ऑल्टो कार पर सवार होकर आ रहे थे तो उक्त जगह पर पहुंचने पर दूसरी ओर से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उक्त कार को टक्कर मार दी। इसमें सवार चारों लोगों की मौत हो गई।

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से ट्रक लेकर फरार होने में कामयाब रहा। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है। वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि ट्रक ओवर स्पीड था और वह सामने से किसी वाहन को ओवरटेक करता आ रहा था। थाना प्रभारी ने बताया कि चारों शवों को पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल मौड़ मंडी भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News