यू.पी. के 4 सगे भाइयों के गिरोह का पर्दाफाश, लोगों से करते थे ठगी

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 08:57 AM (IST)

जालंधर(महेश): कूपन के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले 4 सगे भाइयों के गिरोह का थाना सदर की जंडियाला पुलिस चौकी ने पर्दाफाश किया है। 

जालंधर कैंट के ए.सी.पी. मेजर सिंह ढड्डा ने बताया कि एस.एच.ओ. सदर कमलजीत सिंह के नेतृत्व में जंडियाला चौकी प्रभारी जसवीर चंद द्वारा जंडियाला मंजकी से गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सलमान, मोहम्मद नफीस, अनीफ व शमीदीन चारों पुत्र हरीशदीन निवासी मुजफ्फरनगर (यू.पी.) के रूप में हुई है। आरोपी रामा मंडी में किराए के मकान में रहते थे। उक्त लोगों की ठगी का शिकार हुए सुखदीप सिंह लाडी निवासी जंडियाला मंजकी ने पुलिस को सूचित किया था कि 4 व्यक्तियों का गिरोह लोगों को 1000 रुपए का कूपन देकर यह कहकर अपनी ठगी का शिकार बना रहा है कि उनका स्कूटर, मोटरसाइकिल, फ्रिज, कूलर, ए.सी., वाशिंग मशीन व एल.सी.डी. इत्यादि निकलेगी लेकिन कूपन को स्क्रैच करने पर जब कुछ भी नहीं निकलता तो लोग महसूस करते हैं कि वह ठगी का शिकार हो गए हैं। 

चौकी प्रभारी जसवीर चंद ने साथी कर्मचारी के साथ मौके पर जाकर चारों भाइयों को रंगे हाथों पकड़ लिया। उनके खिलाफ थाना सदर में आई.पी.सी. की धारा 420 व 120-बी के तहत केस दर्ज किया गया है। वीरवार सुबह उन्हें माननीय अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा। मेजर सिंह ढड्डा ने बताया कि पुलिस इस बात की गहराई से जांच कर रही है कि चारों भाई कब से ठगी कर रहे थे और अब तक वे कितने लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Related News