पंजाब के अब इस जिले में 4 गुटका साहिब जी की बेअदबी, संगतों में भारी रोष (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Jan 27, 2021 - 02:30 PM (IST)

अजनाला (राकेश, राजविंदर): अजनाला अधीन पड़ते थाना झंडेर में बीते दिन चार गुटका साहिब और धार्मिक सामग्री की बेअदबी करने का मामला सामने आया है। अज्ञात व्यक्ति ने धार्मिक सामग्री को एक कपड़े में बांधा हुआ था, जिसको उन्होंने नहर में फेंक कर बेअदबी की। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची थाना झंडेर की पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है। 

PunjabKesari
इस मौके पत्रकार के साथ बातचीत करते हुए शिरोमणि समिति के धर्म प्रचारक दलजीत सिंह ने बताया कि वह सैर कर रहे थे। सैर करते समय उन्होंने अचानक नहर में पड़ी वस्तु देखी, जिसके संबंध में उन्होंने गांव के लोगों और पुलिस को सूचित किया। जब उन्होंने नहर से निकाल उस कपड़े को देखा तो उसमें गुटका साहिब और धार्मिक सामग्री थी। पुलिस ने गुटका साहिब और धार्मिक सामान की बेअदबी करने वाले खिलाफ मामला दर्ज कर मुलजिमों की तालाश करनी शुरू कर दी। 

PunjabKesari
दूसरी तरफ शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक समिति के मैंबर मास्टर अमरीक सिंह ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचित कर गुटका साहिब को मर्यादा सहित गांव के गुरुद्वारा साहिब में रख दिया है।
PunjabKesari
इस संबंध में थाना झंडेर में लिखित दरख़ास्त दे दी गई है। उन्होंने पुलिस से मांग की हैं कि वह जल्द से जल्द इस घटना को अंजाम देने वाले व्यक्तियों को काबू करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News