2 पक्षों में हुए झगड़े में महिला सहित 4 घायल, 19 के खिलाफ मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, May 01, 2023 - 07:32 PM (IST)

मोगा (आजाद) : धर्मकोट के मोहल्ला संत नगर में पुरानी रंजिश के चलते 2 पक्षों के बीच हुए लड़ाई-झगड़े में महिला सहित 4 लोगों के घायल होने का पता चला है, जिन्हें सिविल अस्पताल मोगा दाखिल करवाया गया।

सहायक थानेदार जसविन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में हैप्पी निवासी संत नगर धर्मकोट ने कहा कि उसके पड़ोस में रहते राजू ने अपने साथियों लाडी, काका सिंह, अशोक कुमार, गग्गी, किशन, लखन, अन्नू, बिट्टू तथा पम्मा सभी निवासी संत नगर धर्मकोट ने हमारे घर दाखिल होकर हमला किया। इस हमले में मुझे तथा मेरी मां आशा के अलावा हमारे घर मिलने के लिए आए जगरूप सिंह को बुरी तरह से मारपीट कर घायल कर दिया और घर में पड़े सामान की भी तोड़फोड़ की। शोर मचाने पर सभी हमलावर धमकियां देते हुए वहां से भाग गए।

जबकि दूसरे पक्ष के राजू ने कहा कि कथित आरोपियों योगेश जो उनका पड़ोसी है, ने अपने साथ संजय, हरजीत, हर्श, नीरज, रोहन, वंश, हैप्पी सभी निवासी संत नगर धर्मकोट तथा लक्की निवासी कोट मुहम्मद खां के अलावा रवि सैलून वाला को साथ लेकर हमारे घर में घुसे और तेजधार हथियारों से हमला करके उसे घायल कर दिया और घर में खड़े फोरव्हीलर की भी तोड़फोड़ की। जब शोर मचाया, तो हमलावर धमकियां देते हुए वहां से भाग गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के 19 कथित आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत थाना धर्मकोट में मामला दर्ज कर लिया है, जिन्हें काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News