शर्मनाकः 4 दरिंदों ने बछड़ी से मिटाई अपनी हवस, हैरान कर देगा मामला

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 09:57 AM (IST)

सुल्तानपुर लोधी : 4 दरिंदों ने गांव कुलार में गाय की मात्र साढ़े 3 महीने की बछड़ी के साथ कुकर्म किया। इसके कारण बछड़ी की मौत हो गई। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।आरोपियों की पहचान सीता रिशीदेव निवासी लाडूगढ़ गांव तेतराही जिला पूर्णिया (बिहार), अरविन्द कुमार निवासी लाडूगढ़ गांव तेतराही, राजो रिशी (बिहार) और कलसी रिशी निवासी तटाड़ी गांव लाडूगढ़, जिला पूर्णिया(बिहार) के तौर पर हुई है। 

डी.एस.पी. बबनदीप सिंह ने बताया कि बछड़ी के मालिक नारायण सिंह निवासी गांव कुलार ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया था कि 31 मार्च की सुबह 11 बजे वह अपनी पशुओं वाली कोठी में गया तो देखा कि उसकी साढ़े 3 महीने की बछड़ी वहां मौजूद नहीं थी। उसने कई स्थानों पर उसकी तलाश की परंतु नहीं मिली। इस पर उसने पुलिस को इस संबंधी जानकारी दी।

डी.एस.पी. ने बताया कि जांच करने पर पता चला कि बछड़ी को बिहार से आकर यहां किराए पर रह रहे 4 व्यक्तियों को जबरन अपने साथ ले जाते देखा गया था। इस पर पुलिस ने उक्त जगह पर रेड की तो बछड़ी को मृत हालत में बरामद कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने माना कि उन्होंने बछड़ी के साथ कुकर्म किया, जिससे बछड़ी की मौत हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News