जालंधर देहाती पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 50 करोड़ की हेरोइन सहित 4 तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 18, 2020 - 01:12 PM (IST)

जालंधर (सोनू):  जालंधर देहाती पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।  नशों के खिलाफ चलाई विशेष मुहिम के तहत पुलिस ने 11 किलोग्राम हेरोइन सहित 4 तस्करों को गिरफ़्तार किया है। उक्त हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत 50 करोड़ से भी ज़्यादा की बताई जा रही है।

PunjabKesari

इस मौके पर जालंधर देहाती पुलिस के एस.एस. पी. सन्दीप गर्ग ने बताया कि थाना शाहकोट के मुख्य अफ़सर एस.आई. सुरिन्दर कुमार ने पुलिस पार्टी सहित नाकाबंदी की हुई थी, जिस दौरान उन्होंने एक आई 20 कार को रोका। कार सवार चारों नौजवानों से 11 किलोग्राम हेरोइन और 11 लाख 25 हज़ार रुपए की ड्रग मनी भी बरामद की गई है।

गिरफ़्तार आरोपियों की पहचान रणजीत सिंह हरजिंदरपाल सिंह संजीत उर्फ मिंटू निवासी फ़िरोज़पुर और किशन सिंह निवासी गंगानगर राजस्थान के रूप में हुई है।एस.एस.पी. ने बताया कि यह लोग फ़िरोज़पुर से हेरोइन की खेप लेकर पंजाब के ख़ास कर दोआबे के अलग -अलग क्षेत्रों में स्पलाई करते थे। इससे पहले भी यह हेरोइन की स्पलाई कर चुके हैं। उन्होंने बताया कि आरोपियों को माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा जिससे इनसे गहराई के साथ पूछताछ की जा सके। पूछताछ दौरान तस्करी में शामिल अन्य व्यक्तियों को लेकर भी खुलासा होने की संभावना है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News