अफीम व ड्रग मनी सहित 4 तस्कर काबू

punjabkesari.in Thursday, Sep 27, 2018 - 03:45 PM (IST)

नवांशहर(मनोरंजन): सीआईए स्टाफ नवांशहर पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक इंडिका कार में सवार चार लोगों को गिरप्तार करके उनसे करीब ढाई किलो अफीम बरामद की है। पुलिस ने चारो कथित आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के अधीन मामला दर्ज करके कारवाई शुरु कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक लाख रुपए की ड्रग मनी भी बरमाद की है। 

एसपी इन्वैसटीगेशन बलराज सिंह ने बताया कि सीआईए स्टाफ की एएसआई सतनाम सिंह की पुलिस पार्टी ने बहराम सुआ पर विशेष नाकाबंदी कर रखी थी। इसी दौरान बहराम साइड से एक इंडिका कार आई जिसे रुकने का इशारा किया गया। कार चालक की ओर से पुलिस को देखकर कार को भगाने की कोशिश की गई। पुलिस पार्टी ने मुस्तैदी से पीछा करते हुए बाई प्वाइंट फराला के नजदीक कार को काबू कर लिया। 

पुलिस ने मौके पर बंगा की डीएसपी दीपिका सिंह को बुलाया जिनकी उपस्थित में कार की तलाशी लेने पर कार के डैश बोर्ड में रखे एक मोमी लिफाफे में दो किलो पांच सौ ग्राम अफीम बरामद हुई। जबकि चारो आरोपियों की तलाशी लेने पर उनके पास से एक लाख रुपए की नकदी भी बरामद हुई। एसपी बलराज सिंह ने बताया कि काबू किए गए चारो कथित आरोपियों की पहचान ओंकार सिंह, हरदियाल सिंह, कल्लू राम, हरीश कुमार के रूप में हुई है। 

उन्होंने बताया कि इसमें से एक कथित आरोपी ओंकार सिंह के खिलाफ पहले भी अफीम की बरामदगी को लेकर मामला दर्ज है। जिस सबंध में यह जेल से पैरोल पर आया हुआ था। उन्होंने बताया कि आरोपी यूपी के बरेली शहर से अफीम लाकर पंजाब में ड्राइवरों को बेचते थे। चारो आरोपियों को अदालत में पेश कर उनका पुलिस रिमांड लिया जा रहा है। जिनसे पूछताछ के दौरान कई अहिम खुलासे होने की संभावना है। मौके पर डीएसपी संदीप बडेरा, सीआईए स्टाफ के इंचार्ज इंस्पैक्टर अजीतपाल सिंह भी मौजूद थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News