गोदाम में खड़े 4 टैंकरों को लगी आग, 3 लोग झुलसे

punjabkesari.in Friday, Jan 03, 2020 - 09:48 AM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़ (मग्गो): गांव अजनाली स्थित नैशनल मिल स्टोर के गोदाम में खड़े 4 टैंकरों को सुबह करीब 11 बजे आग लग गई जिससे टैंकर पूरी तरह जल गए और 3 लोग झुलस गए। इसके अलावा आग ने एक कार, तेल से भरे 100 के करीब ढोलों, गोदाम में खड़े 3 दोपहिया वाहनों, खाली पड़ी नई पानी की टंकियों को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे लाखों रुपए का नुक्सान हो गया।
PunjabKesari
आग की लपटें करीब 50 फुट तक दिखाई दीं। एक टैंकर में आग से बनी भाप से टैंकर का ढक्कन उखड़ कर हवा में उड़ता हुआ सड़क पर खड़े लोगों पर आ गिरा जिससे भगदड़ मच गई। घटना की सूचना दमकल विभाग व स्थानीय पुलिस को दी गई। दमकल विभाग ने आसपास के शहरों की दमकल विभाग की गाडिय़ों की मदद से करीब 5 घंटे में आग पर काबूू पाया। मौके पर एकत्रित भीड़ पर काबू पाने के लिए पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी।
PunjabKesari
घायलों को स्थानीय सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए किसी अन्य अस्पताल में रैफर कर दिया गया। इस संबंधी राजेश चोपड़ा ने बताया कि उन्हें आज सुबह फोन पर सूचना मिली कि उनके गोदाम में आग लगी है। आग लगने के कारण का उन्हें कुछ नहीं पता। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News