खमाणों:निर्माणाधीन शैलर की दीवार गिरने से 6 मजदूरों की मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 19, 2018 - 06:33 PM (IST)

फतेहगढ़ साहिबःपंजाब के फतेहगढ़ साहिब जिले के खमाणों उप विभाग में लखनपुर गांव में  निर्माणाधीन चावल मिल (राईस शैलर) की दीवार गिरने से 6 मजदूरों की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। 
पुलिस ने बताया कि 15-20 मजदूर काम कर रहे थे जब 20 फुट से ऊंची दीवार उन पर गिर पड़ी। चार मजदूरों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा 2 अन्य ने खमाणों के सिविल अस्पताल में दम तोड़ा। पांच घायलों को सिविल अस्पताल से अन्य अस्पतालों में भेजा गया है। 

  पुलिस के अनुसार मृतकों की शिना त जगजीत सिंह, मंजीत सिंह (लखनपुर निवासी), प्रेमेश्वर , रघुवीर सिंह (फरौर गांव निवासी) तथा धूरी निवासी रणवीर सिंह और हरप्रीत सिंह के रूप में की गई है। स्थानीय निवासियों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाया है, जिसकी निगरानी में निर्माण कार्य हो रहा था। 

घटना की सूचना मिलने पर खमानो पुलिस थाना प्रभारी नवदीप सिंह, एसडीएम परमजीत सिंह घटनास्थल पहुंचे और बचाव कार्य शुरू करवाया। बस्सी पठाना के विधायक गुरप्रीत सिंह ने भी घटनास्थल का दौरा किया और घटना पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।  जिले की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अल्का मीणा ने कहा कि पुलसि मामले की जांच कर रही है और दोषियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होगी तथा कानूनी कार्रवाई होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News