किरयाना की दुकान चलाने वाली बेटी को मिला 58 लाख का Package, यहां करेगी नौकरी

punjabkesari.in Wednesday, Dec 21, 2022 - 10:28 AM (IST)

चंडीगढ़( रश्मि हंस ) : यूनिवर्सिटी बिजनैस स्कूल की एम. बी. ए. की स्टूडेंट होशियारपुर की अंशु सूद को टोलाराम कंपनी ने 58 लाख रुपए का वार्षिक पैकेज दिया है। अंशु को यह जॉब नाइजीरिया के लिए ऑफर हुई है। वह वहां पर मई, 2023 में ज्वाइन करेंगी। अंशु सूद ने बताया कि उनके पिता राजेश शूद की होशियारपुर में किरयाना की दुकान है, जबकि मां सीमा सूद रिटायर्ड शिक्षिका हैं।

अंशु ने बताया कि उन्होंने यू.आई.ई.टी. होशियारपुर से बी.टैक की है। उसके बाद एम.बी.ए. की मार्केटिंग में पढ़ाई की अंशु सैल्फ स्टडीज में विश्वास करती हैं। अंशु कहा वह फिक्शन व नॉन फिक्शन की काफी किताबें पढ़ती हैं। कैट में उनके 93 फीसदी अंक आए हैं। अंशु की स्कूलिंग सेंट जोसेफ कान्वेंट स्कूल से हुई है। बकौल अंशु कभी सोचा नहीं था कि इतना पैकेज मिल जाएगा। अंशु ने बताया कि यह सारा वेतन वह अभिभावकों को देने वाली है। अंशु ने बताया कि वह पूर्व राष्ट्रपति स्व. ए.पी.जे. अब्दुल कलाम से प्रभावित रही हैं। अंशु ने कहा कि अगर रोज-रोज थोड़ी-थोड़ी पढ़ाई भी की जाए तो आप काफी कुछ सीख जाते हैं। अंशु ने बताया कि उनका छोटा भाई भी एक कंपनी में इंजीनियर है। उसने मुझे काफी स्पोर्ट किया है।

अंशु ने कुछ समय के लिए जॉब भी की है। अंशु ने कहा कि नाइजीरिया उनके लिए नया देश है। वह वहां जाने और काम करने के लिए काफी उत्सुक हैं। अंशु ने कहा कि यू.बी.एस. के चेयपर्सन प्रो. संजय कौशिक और प्लेसमैंट टीम ने कंपनियों को कैंपस में बुलाने के लिए काफी मेहनत की है। अंशु स्पोर्ट्स व को करिकुलम एक्टिविटी से भी जुड़ी रही हैं। अंशु ने बताया कि कैंपस में हर रोज शाम को गांधी भवन के बाहर स्टूडेंट डांस करते हैं, गाना गाते हैं, यह माहौल उन्हें बेहद अच्छा लगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News