Gangster सुक्खा काहलों केस के गवाह की करनी थी हत्या , वारदात से पहले हथियारों सहित पकड़े 7 बदमाश

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 12:52 PM (IST)

नवांशहर(त्रिपाठी, मनोरंजन): अमरीका में बैठे आका के निर्देशों पर सुक्खा काहलों केस के गवाह गोपी निज्जर की हत्या तथा जालंधर के विख्यात ट्रैवल एजैंट से जब्री वसूली की योजना बना रहे 7 आरोपियों को सी.आई.ए. स्टाफ नवांशहर की पुलिस ने 2 पिस्तौल, 4 मैग्जीन, 15 जीवित कारतूसों तथा एक स्कूटरी व 1 बाइक सहित गिरफ्तार किया है। 

एस.एस.पी. भागीरथ सिंह मीणा ने बताया कि पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ आपराधिक किस्म के लोग किसी व्यक्ति का कत्ल करने की मंशा से हथियार लेकर नवांशहर के क्षेत्र में घूम रहे हैं। सूचना के आधार पर एस.पी. जांच डा. मुकेश शर्मा, डी.एस.पी. हर्षप्रीत सिंह तथा सी.आई.ए. इंचार्ज अवतार के नेतृत्व में पुलिस ने बाईपास पुल गढ़शंकर रोड पर नाका लगाया था कि बीती रात एक बाइक तथा एक स्कूटरी पर आ रहे 7 लोगों को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 2 देसी पिस्तौल, 4 मैगजीन, 15 जीवित कारतूस तथा 1 स्कूटरी व 1 बाइक बरामद की है। 

एस.एस.पी. ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों की पहचान रोहित कुमार उर्फ समा निवासी किशनपुर थाना सदर नवांशहर, ओम बहादर उर्फ साहिल निवासी सलोह, रजिन्दर सिंह उर्फ नंदी निवासी गेंदर जिला फिरोजपुर, गुरप्रीत गोपी निवासी मुंदकी जिला फिरोजपुर, रुपेश कुमार निवासी शेरेवाल जिला फाजिल्का, रणयोद्ध सिंह उर्फ योद्धा निवासी मुंदकी तथा शशि कुमार निवासी पल्लामेघा जिला फिरोजपुर के तौर पर की है।  एस.एस.पी. ने बताया कि उक्त लोगों को अमरीका में बैठे मुख्य साजिशकत्र्ता अमृतपाल सिंह ने सुखा काहलों केस के गवाह गोपी निज्जर तथा जालंधर के एक विख्यात ट्रैवल एजैन्ट से जब्री वसूली करने के लिए हायर किया था। गिरफ्तार आरोपियों को आज अदालत में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News