पापा की लाश से लिपट कर रोता रहा 8 साल का बेटा , आखिर क्या कसूर इस मासूम का..

punjabkesari.in Friday, Feb 12, 2021 - 03:03 PM (IST)

तरनतारन: पंजाब में एक बार फिर नशे का कहर देखने को मिला है। तरनतारन के थाना भिखीविंड अधीन पड़ते गांव पहलवानके दराजके के एक व्यक्ति की नशे का टीका लगाने के कारण मौत हो गई। मृतक की पहचान हीरा सिंह के रूप में हुई है।

PunjabKesari

मृतक की पत्नी और भाई ने भिखीविंड के मैन चौक में लाश रख कर पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया और पुलिस प्रशासन और हलका विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर पर बड़े सवाल खड़े किए। परिवार ने विधायक सुखपाल सिंह भुल्लर, डी.एस. पी. राजवीर सिंह और थाना प्रमुख भिखीविंड पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी शह पर गांव में बड़े स्तर पर सरेआम स्मैक बिकती है। उसका पति हीरा सिंह भी स्मैक का आदी हो गया था और आज इस नशे ने उसकी जान ले ली। हाथों में पिता की लाश को पकड़ कर उठाने की कोशिश कर रहे इस बच्चे के बोल आपके भी दिल को चीर रहे होंगे। पास बैठी मां का रोना सुन इस बच्चे के दिल पर क्या बीत रही होगी.. इसका अंदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं। इस बच्चे का क्या कसूर है? इसके गुनाहगार कौन हैं? कौन है जिसने इस मासूम के सिर से पिता का साया छीन लिया। सवाल बहुत हैं.... जवाब सिर्फ़ एक है, नशा?

उधर पिता की लाश के पास बैठे 8साल के मासूम की दुनिया उजड़ चुकी है। वह बार -बार अपने पिता को उठाने की कोशिश करता है। लेकिन उसका पिता अब इस दुनिया में नहीं है।  बच्चे का विलाप देख हर दिल रो उठा। रिश्तेदारों और गांव वासियें की तरफ से समझाए जाने के बाद परिवार ने चौक से लाश को उठाया और उसका अंतिम संस्कार किया । उधर आरोपों पर डी.एस. पी. से जानकारी लेनी चाही तो बार -बार फ़ोन करने पर भी उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। डी.एस. पी. दफ़्तर में भी वह नहीं मिले। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News