Punjab : हिमाचल के 11 लोगों की मौ*त से नहीं लिया सबक, फिर होने जा रहा था बड़ा हादसा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 10, 2024 - 03:04 PM (IST)

गढ़शंकर (रामपाल भारद्वाज): जिले में तेज बहाव में हिमाचल प्रदेश की एक स्विफ्ट कार के बहने का मामले सामने आया है। गत दिन सोमवार सुबह 8 बजे जेजों दोआबा के लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता चला कि हिमाचल प्रदेश की एक स्विफ्ट कार में बैठे 3 युवक बारिश के पानी के बहाव में फिसलने लगे हैं। इस दौरान वहां पर मौजूद कुछ लोगों ने अपनी जान की परवाह किए बिना बड़ी ही मुश्किल से उन्हें बचा लिया। इन युवकों की बहादुरी की इलाके में सराहना हो रही है।

PunjabKesari

गांव के युवक मनोज कुमार और रोहित जैन उर्फ ​​बंटी ने जानकारी देते हुए बताया कि वे और अन्य लोग खड्ड के पास खड़े होकर बारिश के पानी को देख रहे थे, तभी एक हिमाचल प्रदेश की कार नंबर ( एच.पी. 80 ए 7734) तेज पानी के बहाव में बहने लगी। उन्होंने कहा कि यह दृश्य देखकर उनकी आंखों के सामने 11 अगस्त का हादसा सामने आ गया, जिसमें 11 लोगों की जान चली गई थी।

hoshiarpur News, himashal car

रोहित जैन ने बताया कि वह और उसके साथ खड़े युवक लियाकत अली, विक्की खन्नी, अश्वनी और वंश गज्जर पानी में कूद गए और तुरंत कार में सवार युवकों को बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्होंने लोगों और गाड़ियों की मदद से पलटी हुई कार को बड़ी मुश्किल से खींचकर किनारे पर  लगाया। उन्होंने बताया कि स्विफ्ट कार सवार लोग हिमाचल प्रदेश के बीटण गांव के रहने वाले थे जो माहिलपुर की ओर जा रहे थे। बता दें कि पिछले महीने 11 अगस्त को सुबह करीब साढ़े 10 बजे हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के गांव देहला से नवांशहर शादी में शामिल होने जा रहे लोगों की इनोवा कार बारिश के पानी में बह गई थी, जिसमें 12 लोग सवार थे। उस वक्त भी रोहित जैन उर्फ ​​बंटी, पम्मी, दीपक कुमार, रवि, शिवम प्रजात्या, सोनू, अक्षय, विशाल, अतुल और लाडी ने उनमें से एक दीपक भाटिया को बचा लिया था जबकि 11 लोगों की मौत हो गई थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News