एक दर्जन युवकों ने फास्ट फूड शॉप में की तोडफ़ोड़

punjabkesari.in Wednesday, Jul 04, 2018 - 10:03 PM (IST)

जालंधर (वरुण): काजी मंडी के संतोशी नगर में रंजिशन एक दर्जन से भी अधिक युवकों ने फास्ट फूड शॉप पर जमकर तोडफ़ोड़ की। इससे पहले भी हमलावरों ने फास्ट फूड के मालिक पर दो बार हमला किया, लेकिन पुलिस को शिकायत देने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई तो हमलावरों ने तीसरी बार अटैक किया। फिलहाल सभी फरार हैं। 

संतोशी नगर में फास्ट फूड का काम करते विक्रांत मिंटू ने बताया कि पुरानी दाना मंडी के रहने वाले विपन, रस्ता मोहल्ला के प्रदीप काला व राहुल से उनका पैसों का लेनदेन था। जब भी वह इन लोगों से पैसों की मांग करते है वह बहाना बना देते थे। उनके बार बार पैसे मांगने के कारण यह लोग रंजिश रखने लगे जिन्होंने एक हफ्ते पहले उसके भाई गगन को घेर कर पीट दिया। इस बारे थाना रामामंडी में शिकायत दी गई लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। पुलिस में शिकायत देने के बावजूद हमलावरों ने दोबारा से भाई पर हमला किया जिसके बाद उन्होंने सिविल अस्पताल से मेडिकल करवा कर पुलिस को शिकायत दी लेकिन पुलिस उन्हें राजीनामा का कहती रही।

बीते दिन विपन, राहुल व काला अपने एक दर्जन से भी अधिक साथियों समेत उसकी दुकान पर आए व तोडफ़ोड़ करने लगे। विरोध करने पर हमलावरों ने उनसे भी मारपीट की। दोबारा से थाना रामामंडी में शिकायत देने के बाद थाना रामामंडी की पुलिस ने विपन, राहुल व काला समेत अज्ञात दर्जन भर लोगों पर केस दर्ज कर लिया। अभी तक किसी की गिरफतार नहीं हो पाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News