Punjab: पत्नी की बेवफाई से तंग आकर पति ने उठाया बड़ा कदम, कर दिया यह बड़ा कांड

punjabkesari.in Tuesday, Oct 08, 2024 - 06:33 PM (IST)

मोगा  : मोगा में पत्नी की बेवफाई से तंग आकर एक पति द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कोटईसे खां के नजदीकी गांव जनेर निवासी सुखचैन सिंह उर्फ चैना ने अपनी पत्नी के प्रेम संबंधों से तंग आकर घर में ही फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतका की माता स्वर्ण कौर निवासी गांव जनेर के बयानों पर उसकी पुत्रवधू जसप्रीत कौर उर्फ सपना तथा उसके कथित प्रेमी लवप्रीत सिंह दोनों निवासी गांव जनेर, सास वीरपाल कौर निवासी बिशनंदी तथा नानी सास रानी कौर निवासी जैतों के खिलाफ थाना कोटईसे खां में खुदकुशी के लिए मजबूर किए जाने के आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच सहायक थानेदार सुरेन्द्र कुमार द्वारा की जा रही है। 

पुलिस को दिए शिकायत पत्र में स्वर्ण कौर ने कहा कि उसके बेटे सुखचैन सिंह उर्फ चैना की शादी करीब 6 साल पहले सपना उर्फ जसप्रीत कौर निवासी बिशनंदी के साथ धार्मिक रीतिरिवाजों के अनुसार हुई थी। जिनके एक चार वर्षीय बेटा प्रभदीप सिंह है। मेरी पुत्रवधू जसप्रीत कौर उर्फ सपना के हमारे गांव के एक युवक लवप्रीत सिंह के साथ कथित अवैध संबंध हैं। मैंने तथा मेरे बेटे ने कई बार उसे समझाने का प्रयास किया, लेकिन उसने कोई बात नहीं सुनी। हमने गांव के गणमान्य व्यक्तियों के माध्यम से भी मेरी पुत्रवधू तथा लवप्रीत सिंह को समझाने का प्रयास किया। जिस पर हमने मेरी पुत्रवधू की माता वीरपाल कौर को इस संबंध में बताया, तो वह गत 5 अक्तूबर 2024 को हमारे घर अपनी मां को लेकर हमारे घर आई और अपनी बेटी को समझाने की बजाए वह मेरे बेटे को ही बुरा-भला कहने लगी और वह अपनी बेटी जसप्रीत कौर को अपने साथ मेरे पोत्रे प्रभदीप सिंह सहित गांव बिशनंदी ले गई। इस बात को लेकर मेरा बेटा बहुत परेशान रहता था। गत दिवस उसने अपने घर में ही गले में चुनरी डालकर खुदकुशी कर ली। 

स्वर्ण कौर ने कहा कि मेरे बेटे की मृत्यु के लिए उसकी पत्नी के अलावा उसका कथित प्रेमी व उसकी सास तथा नानी सास जिम्मेवार हैं। उक्त सभी से तंग आकर मेरे बेटे ने फंदा लगाकर खुदकुशी की है। जांच अधिकारी सहायक थानेदार सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के शव को आज सिविल अस्पताल मोगा से पोस्टमार्टम करवाने के बाद आज परिजनों को सौंप दिया। कथित आरोपियों को काबू करने के लिए छापामारी की जा रही है। जिनके जल्दी काबू आ जाने की संभावना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Subhash Kapoor

Related News