किसान आंदोलन के दौरान बड़ा हादसा होते-होते टला, दर्जनों किसान बचे

punjabkesari.in Saturday, Aug 27, 2022 - 11:36 AM (IST)

फगवाड़ा(जलोटा): फगवाड़ा में राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर एक पर चल रहे किसान आंदोलन के दौरान आज बड़ा हादसा होते होते टल गया। जानकारी के मुताबिक नेशनल हाईवे नंबर 1 से गुजर रहे भारतीय सेना का एक बड़ा ट्रक तकनीकी खराबी के कारण अचानक बेकाबू होकर फगवाड़ा पुलिस द्वारा मौके पर लगाए गए बैरिकेड्स से टकरा गया और देखते ही देखते किसानों द्वारा धरना स्थल के बेहद करीब खड़ी एक ट्राली जिसमें एसी लगा हुआ था से जा टकराया और वहीं पर पुलिस द्वारा खडे़ किए गए पानी की बौछारों वाले वाहन से टकरा गया।  

PunjabKesari

पंजाब केसरी से बात करते हुए मौके पर मौजूद किसानों ने बताया कि यदि किसी कारणवंश मौके पर ट्राली और पुलिस का वाहन न होता तो बेकाबू सेना का ट्रक धरने पर बैठे किसानों तक पहुंच जाता जिससे धरने पर बैठे किसान इसकी चपेट में आ सकते थे। उन्होंने बताया कि हादसे पश्चात ट्राली में लगे एसी सहित सेना का ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया लेकिन जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

इसी मध्य फगवाड़ा में लगातार 19वें दिन किसानों द्वारा गन्ना मिल की तरफ अपनी बकाया राशी को लेकर पंजाब सरकार के खिलाफ रोष धरने को जारी रख आप सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया है। हालांकि पूर्व की भांति ही किसानों द्वारा नैश्नल हाइवे नंबर:1 सहित यहां की सर्विस सड़कों आदि पर कहीं भी ट्रैफिक जाम नहीं किया जिससे फगवाड़ा में ट्रैफिक यातायात रूटीन की भांति ही चलता रहा है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News